भिवानी हत्याकांड में फरार आरोपी का सामने आया वीडियो, खुद को बताया निर्दोष

दोहरे हत्याकांड के एक और फरार आरोपी लोकेश सिंघला का कहना है कि 14 फरवरी को वो अपने दोस्त के किसी निजी काम से कोर्ट में मौजूद था, जबकि 15 फरवरी को बेटे की तबीयत खराब होने के चलते वह हॉस्पिटल में था, लोकेश ने इस वीडियो के जरिए खुद को निर्दोष बताया है.

भिवानी हत्याकांड में फरार आरोपी का सामने आया वीडियो, खुद को बताया निर्दोष

हरियाणा के भिवानी में 2 लोगों को अपहरण कर जीप में जिंदा जलाने के मामले ने सनसनी फैला दी है. जुनैद और नासिर की हत्या के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल है. अब भिवानी हत्याकांड के आरोपी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फरार आरोपी लोकेश सिंघला खुद को बेकसूर बताया है. उसने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारा है.

दोहरे हत्याकांड के एक और फरार आरोपी लोकेश सिंघला का कहना है कि 14 फरवरी को वो अपने दोस्त के किसी निजी काम से कोर्ट में मौजूद था, जबकि 15 फरवरी को बेटे की तबीयत खराब होने के चलते वह हॉस्पिटल में था, लोकेश ने इस वीडियो के जरिए खुद को निर्दोष बताया है. आरोपी सिंघला ने कहा, "केस में मेरा नाम बिना किसी तथ्य के आधार पर दिया गया है. मैं राजस्थान और हरियाणा सरकार से गुजारिश करता हूं कि इस मामले की CBI से जांच कराया जाए. तभी सच सामने आएगा. इस घटना के लिए हमारी गहरी संवेदना है. हम गोरक्षक है और हत्या नहीं करते. पीड़ित परिवार को न्याय मिले."

पुलिस के अनुसार नासीर (25) और जुनैद उर्फ जूना (35), दोनों राजस्थान के भरतपुर जिले में पहाड़ी तहसील के घाटमीका गांव के रहने वाले थे, जिनका बुधवार को कथित रूप से अपहरण कर लिया गया था और उनके शव बृहस्पतिवार की सुबह भिवानी के लोहारू में जली हुई कार में मिले थे. वहीं पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि जिन युवकों के शव मिले हैं. उनमें से एक जुनैद का गोवंश तस्करी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में पांच मामले दर्ज हैं. युवक के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि जिन लोगों ने उनका अपहरण किया वे ‘बजरंग दल' के थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-