शहनाज गिल ने बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट अफसाना खान के साथ गाया गाना, लोग बोले- सना ने ‘तितलियां’ को धो दिया...देखें Video

शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान के साथ सुर से सुर मिलाते हुए दिखाई दे रही हैं.

शहनाज गिल ने बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट अफसाना खान के साथ गाया गाना, लोग बोले- सना ने ‘तितलियां’ को धो दिया...देखें Video

शहनाज गिल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल इन दिनों हर तरफ लाइमलाइट में बनी हुई हैं. शहनाज की फिल्म ‘होंसला रख' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिला है. वहीं, सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देते हुए शहनाज का गाना ‘तू यहीं है' भी लोगों को पसंद आने के साथ-साथ उन्हें भावुक भी कर रहा है. इसी बीच शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान के साथ सुर से सुर मिलाते हुए दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफार्म यू-ट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे और इसे देखने के बाद अधिकतर लोग यह भी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि शहनाज ऑल राउंडर हैं और उन्होंने ‘तितलियां वर्गा' सिंगर अफसाना खान को सुरों के मामले में धो दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल अफसाना खान के साथ एक पंजाबी गाने पर शानदार अंदाज में गाना गा रही हैं. इस वीडियो को ‘सवेरा स्टार टॉक्स' नाम के यू ट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में शहनाज गिल के करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज अकेली रह गई हैं. हालांकि ये बात भी सच है कि अब वे जैसे-तैसे एक बार फिर अपनी जिंदगी वापस ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही हैं और उनकी इस कोशिश में उनके फैन्स उनका पूरा साथ दे रहे हैं.

ये भी देखें: करिश्‍मा और भूमि एयरपोर्ट पर आई नजर, टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर दिखे अर्जुन कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com