Jass Manak Lehanga: यूट्यूब पर इस गाने का नहीं कोई मुकाबला, एक अरब से ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज

Jass Manak Lehanga: यह पंजाबी सिंगर जस मानक का गाना लहंगा है, जो चार साल पहले 2019 में रिलीज किया गया था. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 1.6 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Jass Manak Lehanga: यूट्यूब पर इस गाने का नहीं कोई मुकाबला, एक अरब से ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज

Jass Manak Lehanga: जस मानक का गाना लहंगा

नई दिल्ली:

यूट्यूब पर रोजाना नए गाने हर भाषा में अपलोड होते हैं. हालांकि कुछ ही गानों को फैंस का या कहें यूजर्स का प्यार मिलता है और वह कुछ मिलियन व्यूज पा लेता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक गाना ऐसा है, जिसे 1 बिलियन से भी ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं. वहीं आज भी लोग यह गाना रिपीट पर सुनते हैं. जबकि शादियों और पार्टी में यह गाना सुनने को मिल जाता है. यह पंजाबी सिंगर जस मानक का गाना लहंगा (Jass Manak Lehanga) है, जो चार साल पहले 2019 में रिलीज किया गया था. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 1.6 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं. जबकि अभी भी लोगों द्वारा यह गाना सुना जा रहा है. गीत एमपी3 और जीके डिजिटल द्वारा शेयर किए गए इस गाने में जस मानक और माहिरा शर्मा नजर आ रही हैं. जबकि गाना लिखा और गाया जस मानक ने ही है. वीडियो को डायरेक्ट सत्ती ढिल्लों ने किया है. 

मोस्ट व्यूड यूट्यूब सॉन्ग्स की बात करें तो लहंगा के बाद लॉन्ग लाची दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा देखा गया सॉन्ग है, जिसे अबतक 1.5 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. तीसरे नंबर पर हाई रेटेड गबरु है, जिसे 1.1 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज पाकर लाहोर चौथे नंबर पर है. पांचवे नंबर पर दारु बदनाम है, जिसे 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

बता दें जस मानक पंजाब के पॉपुलर सिंगर में से एक हैं, जिनके लहंगा के अलावा तेरा मेरा व्याह, पराडा, रब वांगु और शूट दा ऑर्डर जैसे गाने आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com