इवेंट में छाया पंजाबी सिंगर्स जस मानक-अखिल का लुक, नेहा बत्रा के लुक पर फिदा हुए फैन्स, देखें PHOTOS 

पंजाब फिल्म इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने सिंगर्स नेहा बत्रा के साथ चंडीगढ़ के एक इवेंट में शामिल हुए. इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इवेंट में छाया पंजाबी सिंगर्स जस मानक-अखिल का लुक, नेहा बत्रा के लुक पर फिदा हुए फैन्स, देखें PHOTOS 

इवेंट में दिखे जस मानक, अखिल, नेहा बत्रा

नई दिल्ली :

पंजाब फिल्म इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने सिंगर्स डिजिटल कंटेंट की क्वीन कहे जाने वालीं नेहा बत्रा के साथ चंडीगढ़ के एक इवेंट में शामिल हुए. तमाम सेलेब्रिटीज ने एक साथ मिलकर ग्रुप में पोज भी दिए. कलाकारों की तस्वीरें पैपाराजी और फैन पेजों द्वारा ऑनलाइन साझा की गईं. सेलेब्स के प्रशंसकों ने उनकी पार्टी की तस्वीरों पर प्यार की बौछार की और दिल और आग वाले इमोजी कमेंट किए. तस्वीरों को देखकर लगता है कि पार्टी का ड्रेस कोड ब्लैक या फिर व्हाइट रखा गया था. वहीं, नेहा बत्रा ने भी अपने लुक्स से सबका ध्यान खींच लिया. 

जब पार्टी में वेल ड्रेस्ड मैन की बात आती है तो यकीनन जस मानक छा गए. पी-टाउन के इस सिंगर ने कैजुअल लुक के साथ इसे सिंपल रखा. स्टार पंजाबी सिंगर अपने सिंपल ड्रेसिंग लुक में डैशिंग लग रहे थे. पार्टी में उनका आकर्षण किसी से कम नहीं था और उन्हें लोकप्रिय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर नेहा बत्रा के साथ चर्चा करते हुए देखा गया. साथ ही, शीर्ष पंजाबी गायक जस माणक और अखिल के साथ पार्टी से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और अच्छी संख्या में लाइक और कमेंट्स बटोरे. पार्टी में पॉपुलर सिंगर मिलिंद गाबा भी दिखे. 

देखें फोटोज:

suckm0i8

3eh9steg
4rici9tg
oplt3u48
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाबी गायक द्वारा गाए गए अधिकांश गाने चार्टबस्टर हैं. ये सभी गाने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे व्यूज प्राप्त कर चुके हैं. जबकि नेहा बत्रा इस दशक में अब तक देखी गई सबसे सफल डिजिटल क्रिएटर्स में से एक हैं. नेहा 2022 में कई नामी कंपनियों और डिजाइनरों के साथ काम कर चुकी हैं. नेहा बत्रा के बीटीएस रील्स भी इंस्टाग्राम पर हिट रहे. उनके 735 हजार से अधिक इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं.