हार्डी संधू ने 'क्या बात है' म्यूजिक वीडियो से मचाया धमाल, YouTube पर 23 लाख के पार

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के नए सॉन्ग 'क्या बात है (Kya Baat Ay)' ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है. हार्डी संधू का ये सॉन्ग यूट्यूब (YouTube) पर नंबर चार पर ट्रेंड कर रहा है.

हार्डी संधू ने 'क्या बात है' म्यूजिक वीडियो से मचाया धमाल, YouTube पर 23 लाख के पार

Harrdy Sandhu: पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के 'क्या बात है' ने मचाई धूम

खास बातें

  • हार्डी संधू का नया सॉन्ग हुआ वायरल
  • यूट्यूब पर 23 लाख से पार
  • ब्राजीलियन मॉडल है इस सॉन्ग में
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के नए सॉन्ग 'क्या बात है (Kya Baat Ay)' ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है. हार्डी संधू का ये सॉन्ग यूट्यूब (YouTube) पर नंबर चार पर ट्रेंड कर रहा है. पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) हार्डी संधू के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर लगभग 23 लाख बार देखा जा चुका है. हार्डी संधू के इस गाने में हसीन ब्राजीलियन मॉडल कैरोलिना हैं, जिन्होंने अपनी अदाओं और डांस मूव से इस गाने को और दिलचस्प बना दिया है. इस सॉन्ग की शूटिंग इस्तानबुल में की गई है. 

Big Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में जसलीन से कहा, तुम टमाटर को कहो प्याज तो हम प्याज कहेंगे



खेसारी लाल यादव के लिए काजल राघवानी ने किया बाइक पर खतरनाक स्‍टंट, 'बलम जी लव यू' का ट्रेलर वायरल

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के इस सॉन्ग को बी. पराक ने कंपोज किया है और इसके बोल जानी ने लिखे हैं. सोनी म्यूजिक इंडिया के हेड नॉर्थ पवनेश पजनू कहते हैं, "हार्डी की जबरदस्त फॉलोइंग है और जब भी हम उनके सिंगल रिलीज करते हैं तो उनसे उम्मीदों को ध्यान में रखते हैं. 'क्या बात है' रोमांटिक डांस ट्रैक है और इस पर आप थिरकने के लिए मजबूर हो जाएंगे. हमारा उद्देश्य उनके फैन बेस में इजाफा करना है. इस साल वैसे भी हार्डी की आवाज कई बॉलीवुड फिल्मों में सुनाई देगी."

सपना चौधरी ने इन गानों से गिराई बिजलियां, 28वें जन्मदिन पर देखें ये 5 Viral Songs...



VIDEO: सपना चौधरी को घमंडी समझते थे मनोज तिवारी, वजह जान दिया ऐसा रिएक्शन...

पंजाबी सिंगर हार्डी बताते हैं, "क्या बात है से आप बच नहीं पाएंगे. ये आपके दिमाग में उतर जाएगा." हार्डी ने इस सॉन्ग के लिए अपने लुक पर भी बहुत काम किया है. उन्होंने अपने डांस मूव्ज को परफेक्ट बनाया है, और अपने ऐब्स पर भी काम किया है. वैसे भी हार्डी संधू ऐसे सिंगर हैं जिनका गर्ल्स में जबरदस्त क्रेज है. वैसे भी हार्डी संधू जब भी कोई सॉन्ग लेकर आते हैं, तो उनके सॉन्ग यूट्यूब पर छा जाते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com