'डिस्को बलमा' सॉन्ग पर यूं थिरकती नजर आईं सिंगर, असीस कौर ने डांस से जीता फैन्स का दिल...देखें Video

बॉलीवुड सिंगर असीस कौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो हाल हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक एल्बम 'डिस्को बलमा' गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

'डिस्को बलमा' सॉन्ग पर यूं थिरकती नजर आईं सिंगर, असीस कौर ने डांस से जीता फैन्स का दिल...देखें Video

असीस कौर का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

गुरबाणी से अपने म्यूजिक का सफर शुरू करने वाली सिंगर असीस कौर आज बॉलीवुड में अपना नाम बना चुकी हैं. फिल्म 'शेरशाह' का सॉन्ग 'राता लंबियां' इन दिनों हर किसी की जुबां पर है. उस गाने को असीस कौर ने ही अपनी सुरीली आवाज दी है.असीस कौर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सिंगर हैं जिनकी आवाज को लोग बेहद पसंद करते हैं. असीस की आवाज के साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं. अपने फैंस के लिए असीस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने गाने के वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो 'डिस्को बलमा' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि ये नया गाना असीस कौर ने ही गाया है.

'डिस्को बलमा' गाना जीत रहा है फैंस के दिल

बॉलीवुड सिंगर असीस कौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो हाल हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक एल्बम 'डिस्को बलमा' गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. असीस डांस करने के साथ ही इस गाने को गुनगुनाती हुई भी दिखाई दे रही हैं. दरअसल ये गाना असीस कौर ने ही गाया है जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इस गाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने डांस किया है और सिंगर असीस कौर ने इसे अपनी आवाज दी है. इस वीडियो में असीस व्हाइट कलर की शर्ट और जींस पहनी हुई नजर आ रही हैं. आंखों में चमकीला गॉगल सजाकर आशीष 'डिस्को बलमा' गाने पर डांस स्टेप करती हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में असीस कौर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस इंस्टाग्राम रील के जरिए असीस फैंस से मिल रहे प्यार का शुक्रिया अदा कर रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए असीस कौर ने कैप्शन में लिखा, 'इस रील में मेरे साथ रिमिक्स कीजिए और क्रेज़ी हो जाइये'.(Video देखने के लिए यहां क्लिक करें)

हरियाणा की असीस कौर का सिंगिंग करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरियाणा के पानीपत से निकलकर सबसे पहले असीस सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 6' की कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं और उसके बाद साल 2014 में फिल्म 'तमंचे' का गाना गा कर प्लेबैक सिंगिंग में कदम रखा. अब अपनी गायकी से असीस कौर बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. अब तक असीस फिल्म केदारनाथ, केसरी, सिंबा, मरुधर एक्सप्रेस और हॉफ गर्लफ्रेंड में अपनी गायकी का जलवा बिखेर चुकी हैं. फिल्म 'कपूर एंड संस' के सॉन्ग 'बोलना' से असीस को बॉलीवुड में अलग पहचान मिली. इन दिनों असीस का गाना 'राता लांबियां' बेहद पसंद किया जा रहा है.