न्यूयॉर्क की बिल्डिंग पर रेणुका पवार का पोस्टर, असीस कौर ने फोटो किया शेयर...देखें Photos

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने अपने सॉन्ग से सभी के दिलों पर राज करती हैं. अब वो विदेशों में भी फेमस हो चुकी हैं.

न्यूयॉर्क की बिल्डिंग पर रेणुका पवार का पोस्टर, असीस कौर ने फोटो किया शेयर...देखें Photos

रेणुका पंवार का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने अपने सॉन्ग से सभी के दिलों पर राज करती हैं. रेणुका हरियाणा की मशहूर सिंगर हैं और उनके सभी के होठों पर छाए रहते हैं. बीते दिनों उनका '52 गज का दामन' खूब पॉपुलर हुआ है. इसी का हिंदी वर्जन भी रिलीज हुआ था, जिसने खूब धमाल मचाया था. इसके बाद उनकी लोकप्रियता और अधिक बढ़ गई है. उनकी प्रसिद्धि देश के बहार भी फैलने लगी है. इसी संदर्भ में रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का फोटो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का पोस्टर न्यू यॉर्क के बिल्डिंग पर लगा हुआ है. इसे देख रेणुका काफी खुश है और अपनी खुशी उन्होंने इस पोस्ट के जरिए फैन्स के साथ शेयर की है.


रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का ये पोस्ट इंस्टाग्राम अकाउंट पर असीस कोर ने शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है 'वेल वेल वेल, टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क और कैसे @spotifyindia मेरा दिल बहुत खुशी, खुशी और प्यार से भरा है. यह एक सपना था जो इतनी खूबसूरती से सच हुआ. मेरी टीम के मुझ पर विश्वास के बिना यह संभव नहीं होता. आप लोगों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती. बहुत भावुक इस पोस्ट को लिख रही हूं !! उफ्फ'. इसी के साथ फैन्स उनको इस तरक्की के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर अब तक 24 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, रेणुका का '52 गज का दामन' सॉन्ग खूब पॉपुलर हो गया है, ये गाना देश के साथ-साथ विदेशों में भी  काफी हिट है. इस म्यूजिक वीडियो को आई-आई म्यूजिक चैनल के बैनर तले रिलीज किया गया है. इस गाने को रेणुका पंवार और असीस कौर ने मिलकर गाया है.