Celebrity Fashion: रश्मि देसाई की ब्लू मिडी ड्रेस को बनाएं अपने समर स्टाइल का हिस्सा, सभी करेंगे ताऱीफ

Fashion: अभी हाल ही में रश्मि ने ब्लू ड्रेस में एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी ब्लू ड्रेस वाली फोटो में ऐसा क्या है खास जानेंगे इस आर्टिकल के माध्यम से.

Celebrity Fashion: रश्मि देसाई की ब्लू मिडी ड्रेस को बनाएं अपने समर स्टाइल का हिस्सा, सभी करेंगे ताऱीफ

Rashmi Desai की ब्लू ड्रेस है ग्लैमरस.

खास बातें

  • रश्मि की ब्लू ड्रेस है बेहद स्टाइलिश.
  • व्हाइट ड्रेस में लग रहीं स्टनिंग.
  • ब्लैक ड्रेस है सबसे अलग.

Celebrity Fashion: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. रश्मि का फैशन सेंस इतना जबरदस्त है कि कोई भी तारीफ किए बगैर रह नहीं सकता है. वह अपनी एक से बढ़कर एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, जिस पर लाखों कॉमेंट और व्यूज फैंस की तरफ से आते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने ब्लू ड्रेस में एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. रश्मि की ब्लू ड्रेस वाली फोटो में ऐसा क्या है खास जानेंगे इस आर्टिकल के माध्यम से तो, चलिए जानते हैं.
 

ब्लू ड्रेस

रश्मि की ब्लू ड्रेस प्लंजिंग नेकलाइन और स्पेगेटी स्ट्रैप्स वाली है. उनकी ड्रेस पर रफल्ड रैप डिजाइन की डिटेलिंग की हुई है. इसके साथ उन्होंने डैंगलर्स ईयररिंग पहना है जिसमें नीले रंग का स्टोन लगा हुआ है. आंखो को आईलाइनर से सजा रखा है. और होंठो पर चेरी ग्लॉसी लिप टिंट लगा रखी है.
 

व्हाइट जम्प सूट

रश्मि का व्हाइट जंप सूट भी बहुत खूबसूरत है. स्ट्रैपलेस जंपसूट की नेकलाइन एसिमिट्रिकल है. वहीं साइड से स्लिट निकली हुई है. इस ड्रेस में तो रश्मि काफी ग्लैमरस लग रही हैं.
 

ब्लैक ड्रेस

रश्मि देसाई की रफल और फीदर ड्रेस भी बहुत सुंदर है. उनके इस लुक को इग्नोर नहीं किया जा सकता है.
 

मोनोक्रोम फैशन

रश्मि की यह ड्रेस भी बहुत खूबसूरत हैं इसमें उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है. इसको रश्मि ने स्ट्रेट कट पैंट के साथ पेयर किया हुआ है, जो की उनके लुक को इन्हैंस कर रहा है.
 

ग्रीन मिनी ड्रेस

रश्मि की ग्रीन मिनी ड्रेस पार्टी के लिए परफेक्ट है. इसकी वन साइड ड्रैमेटिकल फुल स्लीव पर पफी की डिटेलिंग की हुई है. साथ ही ड्रेस पर गोल्डन स्किवेन का काम किया गया है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.


साथ-साथ दिखे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com