एक बार में एक गिलास बीयर गटकने में इस लड़की को लगते हैं महज कुछ सेकेंड, US Open में ‘बीयर गर्ल’ का जलवा- Video

US Open 2022: साल 2021 के यूएस ओपन (US Open 2021) के दौरान एक लड़की ने जिसका नाम मेगन लकी (Megan Lucky) था, उसने एक बार में एक गिलास बीयर पीकर जश्न मनाती हुई नजर आई थी. जिसने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Beer Chug Girl Viral on Internet) भी किया था.

एक बार में एक गिलास बीयर गटकने में इस लड़की को लगते हैं महज कुछ सेकेंड, US Open में ‘बीयर गर्ल’ का जलवा- Video

क गिलास बीयर बीयर गटकने में इस लड़की को लगते हैं महज कुछ सेकेंड

US Open 2022: साल 2021 के यूएस ओपन (US Open 2021) के दौरान एक लड़की ने जिसका नाम मेगन लकी (Megan Lucky) था, उसने एक बार में एक गिलास बीयर पीकर जश्न मनाती हुई नजर आई थी. जिसने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Beer Chug Girl Viral on Internet) भी किया था. अब एक बार फिर साल 2022 के यूएम ओपन में ‘बीयर गर्ल'  की वापसी हुई है. दरअसल एक बार फिर उन्होंने एक बार में एक गिलास बीयर पीकर अपना दिलचस्प अंदाज लोगों को दिखाया है. एक बार में एक गिलास बीयर पीने के बाद मेगन लकी ने दोनों हाथ उठाकर इसका जश्न भी मनाया. बता दें कि जब शुक्रवार को उन्होंने यूएस ओपन के मैच के दौरान ऐसा किया तो  उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला और इंटरनेट पर एक बार फिर वायरल हो गईं. दरअसल, यूएस ओपन ने भी उनका यह वीडियो शेयर किया है जिसपर लोग रिएक्ट कर रहे हैं. 

दरअसल जैसे ही कैमरा मेगन पर फोकस करता है वैसे ही वो एक बार में एक गिलास बीयर गटक कर डालती है और दोनों हाथ उठाकर इसका जश्न भी मनाती है. यूएस ओपन टेनिस के ट्विटर अकाउंट ने मेगन लकी के वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, "ऐसा लगता है कि  यह परंपरा बन रही है. यूएस ओपन ने साल 2021 का वीडिया भी साथ में साझा किया है. 

यही नहीं मेगन ने अपनो सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी तस्वीर भी साझा की है. सोशल मीडिया पर उन्हें फैन्स उनके एक्ट को लेकर रिएक्ट भी करते नजर आ रहे हैं. मेगन लकी के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 35 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर हैं. 

रिकी पोंटिंग ने चुने T20I के टॉप-5 खिलाड़ी, नंबर वन पर बाबर आजम नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जगह


"उस खिलाड़ी का नाम बताओ जिससे फोन करने की उम्मीद कर रहे थे" गावस्कर ने कोहली पूछा सीधा सवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com