टोक्यो ओलिम्पिक: बॉक्सर लवलीना पहुंची क्वार्टरफाइनल में, मेडल से सिर्फ एक कदम दूर

Tokyo Olympics: भारतीय महिला बॉक्सर लवलिना (Lovlina Borgohain) ने 69 किलोग्राम भारवर्ग के पहले दौर में र्मनी की एपेट्ज नेदिन को 3-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है.

टोक्यो ओलिम्पिक: बॉक्सर लवलीना पहुंची क्वार्टरफाइनल में, मेडल से सिर्फ एक कदम दूर

टोक्यो ओलिम्पिक: बॉक्सर लवलीना बोरगोहैन पहुंची क्वार्टरफाइनल में

खास बातें

  • बॉक्सर लवलीना पहुंची क्वार्टर फाइनल में
  • 30 जुलाई को होगा क्वार्टर फाइनल मुकाबला
  • चीनी ताइपे की नियान चिन चेन से भिड़ेंगी बॉक्सर

Tokyo Olympics: भारतीय महिला बॉक्सर लवलिना (Lovlina Borgohain) ने 64-69 किलोग्राम भारवर्ग के पहले दौर में र्मनी की एपेट्ज नेदिन को 3-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. लवलिना ने अपने से ज्यादा अनुभवी बॉ़क्सर को पूरे मैच में टक्कर दी और आखिर में मुकबला जीतने में सफल रही हैं.  लवलिना ने शुरुआती दो राउंड में शानदार खेल दिखाया था लेकिन तीसरे राउंड में जर्मनी की बॉक्सर ने वापसी की. लेकिन अंत में स्कोर भारत की बॉक्सर लवलिना के फेवर में रहा. भारतीय महिला बॉक्सर लवलिना का यह पहला ओलंपिक है. अपने पहले ही ओलंपिक मैच में भारतीय बॉक्सर ने शानदार प्रदर्शन कर मेडल की उम्मीद जगा दी है. ट

टोक्यो ओलंपिक में बड़ा उलटफेर, जापान की नाओमी ओसाका हारीं, वोन्ड्रासोवा ने सीधे सेटो में हराया

बॉक्सर लवलिना के अलावा बॉक्सिंग में भारत के लिए मेडल की सबसे बड़ी उम्मीद एमसी मैरीकॉम ने भी टोक्यो में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ किया है. मैरी कॉम ने हर्नांडिज गार्सिया के खिलाफ राउंड ऑफ 32 का मुकाबला जीतकर मेडल की आस जगा दी है.


Tokyo Olympics: भारतीय हॉकी टीम का जोरदार प्रदर्शन, स्पेन को 3-0 से दी करारी शिकस्‍त

बता दें कि बॉक्सर लवलीना अगर क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतने में सफल रहती हैं तो टोक्यो ओलंपिक में उनके नाम मेडल पक्का हो जाएगा. क्वार्टर फाइनल मुकाबला 30 जुलाई को होना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com