टोक्यो ओलंपिक में बड़ा उलटफेर, जापान की नाओमी ओसाका हारीं, वोन्ड्रासोवा ने सीधे सेटो में हराया

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. गोल्ड मेडल की दावेदार मानी जा रही जापान की टेनिस दिग्गज नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) को 6-1, 6-4 से 41वीं रैंकिंग की मार्केटा वोन्ड्रासोवा से हार का सामना करना पड़ा है.

टोक्यो ओलंपिक में बड़ा उलटफेर, जापान की नाओमी ओसाका हारीं, वोन्ड्रासोवा ने सीधे सेटो में हराया

नाओमी ओसाका हारीं

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. गोल्ड मेडल की दावेदार मानी जा रही जापान की टेनिस दिग्गज नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) को 6-1, 6-4 से 41वीं रैंकिंग की मार्केटा वोन्ड्रासोवा से हार का सामना करना पड़ा है. चेकगणराज्य की खिलाड़ी ने शानदार खेल दिखाया और 6-1, 6-4 से यह मैच अपने नाम कर लिया.मार्केचा वोड्रोउसोवा ने शानदार खेल दिखाकर हर किसी को हैरान कर दिया. मैच में दूसरी रैंक वाली ओसाका, जो जापान में पैदा हुई थी और संयुक्त राज्य अमेरिका में पली-बढ़ी थी, उसे आमतौर पर विश्वसनीय ग्राउंडस्ट्रोक से जूझना पड़ा. ओसाका ने दो महीने के मानसिक-स्वास्थ्य ब्रेक के बाद कोर्ट में वापसी की और सीधे सेटों में अपने शुरुआती दो मैच जीते, लेकिन मंगलवार को उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

Tokyo Olympics: सात्विक और चिराग ने जीता आखिरी ग्रुप मैच, लेकिन क्वार्टऱ फाइनल में नहीं कर पाए क्‍वालीफाई

नाओमी के अलावा टोक्यो में ऑस्ट्रेलिया की शीर्ष वरीयता प्राप्त ऐश बार्टी (Ashleigh Barty) भी उलटफेर का शिकार हुईं हैं. ऐश बार्टी टोक्यो ओलंपिक के पहले ही राउंड से बाहर हो गईं थी. उन्हें वर्ल्ड रैंकिंग की 48वीं नंबर की स्पेन की सारा सोरिबेज टोरमो ने हराया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com