असम चुनाव में जब कांग्रेस-बीजेपी के शीर्ष नेता मंच पर ही करने लगे डांस, देखें वीडियो

इसी तरह, दो बार कांग्रेस से लोकसभा सांसद रहे गौरव गोगोई भी एक रैली में भीड़ के साथ डांस करते हुए नजर आए. उन्होंने भी रैली का डांस वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में गोगोई पारंपरिक डांस लोगों के साथ करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

असम चुनाव में जब कांग्रेस-बीजेपी के शीर्ष नेता मंच पर ही करने लगे डांस, देखें वीडियो

बीजेपी के हिमंत बिस्वा सरमा और कांग्रेस के गौरव गोगोई असम चुनाव के लिए चुनाव प्रचार करते हुए

गुवाहाटी:

असम चुनाव रैली में भाजपा के हिमंत बिस्वा सरमा और कांग्रेस नेता गौरव गोगोई को अलग-अलग जगहों पर भारी भीड़ के साथ नाचते देखा गया है. असम के भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा एक चुनावी रैली में एक मंच पर भीड़ के साथ झूमते हुए देखे गए. उन्होंने खुद अपना वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “पनेरी में जमा भारी भीड़ से मैं स्तब्ध हूं. ऐसे लोगों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं.” मंच पर डीजे चल रहा है और रैली में जुटी भीड़ सरमा के साथ झूम रही है. काफी लोग हाथ ऊपर करके तालियां बजा रहे हैं. इसी में लोगों के साथ भाजपा नेता भी मंच पर खूब कूद रहे हैं. लोग मस्ती में उनकी वीडियो बना रहे हैं.

"सवाल ये नहीं है कि मैं सत्ता में बने रहना चाहता हूं... ": असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल

इसी तरह, दो बार कांग्रेस से लोकसभा सांसद रहे गौरव गोगोई भी एक रैली में भीड़ के साथ डांस करते हुए नजर आए. उन्होंने भी रैली का डांस वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में गोगोई पारंपरिक डांस लोगों के साथ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शुरू में हो पंच पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जब देखते हैं कि उनके डांस करने से रैली की भीड़ भी झूम उठी, तो वो मंच से भीड़ के बीच में कूद गए. इसके बाद भीड़ में डांस कर रही कुछ महिलाओं के ग्रुप के साथ वो डांस करने लगे. भीड़ में जुटे लोग भी उनके साथ डांस करने लगे. लोग उनकी वीडियो बना रहे हैं.

प. बंगाल, असम विधानसभा चुनाव: छिटपुट हिंसा के बीच वोटिंग, CPM कैंडिडेट से हाथापाई, BJP समर्थक की हत्या- 10 बड़ी बातें

गोगोई ने अपना डांस वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "जब हम नलबाड़ी में चुनाव प्रचार कर रहे थे, तब यह उत्सव का अवसर था, और हम असम के लिए कांग्रेस की प्रगतिशील दृष्टि में उत्साही भीड़ को नाचने और उनकी आशावाद खुशी, आत्मविश्वास को व्यक्त करने में मदद नहीं कर सकते थे. बता दें कि असम चुनाव कांग्रेस-बीजेपी दोनों दलों के लिए एक खूनी संघर्ष बनता जा रहा है. शनिवार को असम में पहले चरण का मतदान हुआ था. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि बीजेपी पहले चरण के चुनाव में 30 में से 26 सीट जीत सकती है. हालांकि बीजेपी ने असम चुनाव में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है.

Video: पहले चरण में 'बंपर' वोटिंग, शाह बोले- 200 से ज्यादा सीटों के साथ बंगाल में सरकार बनाएगी BJP


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com