मध्‍य प्रदेश : थाना प्रभारी ने पुलिस कंट्रोल रूम में महिला अफसर को गोली मारी, बाद में खुदकुशी की

घायल महिला पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है.

मध्‍य प्रदेश : थाना प्रभारी ने पुलिस कंट्रोल रूम में महिला अफसर को गोली मारी, बाद में खुदकुशी की

प्रतीकात्‍मक फोटो

मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर के एक पुलिस कंट्रोल रूम में थाना प्रभारी ने महिला अधिकारी रंजना को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली. घटना रीगल चौराहे स्थित पुलिस कंट्रोल रूम की है. एडिशनल कमिश्नर और क्राइम ब्रांच डीसीबी नैमिष अग्रवाल मौके पर पहुंच गए हैं. घायल महिला पुलिसकर्मी को इलाज के लिए एमबाय हॉस्पिटल भेजा गया है. टीआई का नाम हाकमसिंह पवार है जो पहले खुड़ैल थाना प्रभारी थे.

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि इंदौर में कंट्रोल रूम के पास यह घटना हुई है जिसमें एक टीआई, जिनकी पोस्टिंग भोपाल में है, इंदौर आए थे. यहां कार्यालय में पदस्थ एएसआई महिला के साथ उनका विवाद हुआ जिसके बाद उन्‍होंने ASI पर गोली चलाई और बाद में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. प्रथम दृष्टया मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा हुआ लग रहा है. घायल महिला पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है और वह बात भी कर रही है. उनसे आगे की बातों की जानकारी ली जा रही है.  किस मुद्दे पर अचानक विवाद हुआ और क्या घटनाक्रम रहा, यह पता किया जा रहा है. भोपाल में पदस्‍थ टीआई हाकम सिंह पवार ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से ही गोली मारी है. इस घटना से जुड़ी जानकारी ली जा रही है.

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)