विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 05, 2023

"बेटे को फांसी दे दो, घर पर बुलडोजर ना चलाएं" : MP में शख्स पर पेशाब करने वाले आरोपी का पिता

सीधी जिले में आदिवासी युवक पर बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा पेशाब करने के वीडियो वायरल होते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फौरन एक्शन लिया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही एनएसए की कार्रवाई की बात कही थी.

Read Time: 2 mins
"बेटे को फांसी दे दो, घर पर बुलडोजर ना चलाएं"  : MP में शख्स पर पेशाब करने वाले आरोपी का पिता

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला पर सीएम के निर्देश पर बड़ा एक्शन हुआ है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब उसके घर पर बुलडोजर चलाकर घर को चंद घंटों में ही ढहा दिया गया. इस घटना से आरोपी के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. आरोपी प्रवेश शुक्ला के पिता ने कहा कि- मेरे घर पर बुलडोजर मत चलाओ, मेरा व अन्य लोगों का क्या कसूर है, बेटे ने गुनाह किया है तो उसे फांसी दे दो. उसके गुनाह के लिए सब को सजा मत दो, रोते बिलखते पुलिस टीम से बार-बार मिन्नतें करते रहें लेकिन पुलिस टीम ने उनकी एक न सुनी. मकान पर बुलडोजर चला कर सरकार अपनी खूबियां खूब बटोरीं,  लेकिन सवाल यही है कि उस परिवार का क्या कसूर जिन्हें अपने घर से बेघर होना पड़ा?  

सीएम ने निर्देश के बाद हुआ एक्शन

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद सीधी जिला प्रशासन ने आरोपी पर एनएसए भी लगा दिया है. बता दें कि सीधी जिले में आदिवासी युवक पर बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा पेशाब करने के वीडियो वायरल होते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फौरन एक्शन लिया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही एनएसए की कार्रवाई की बात कही थी. जिसके बाद सीधी जिले की पुलिस एक्शन मूड में आकर आधी रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया, वही सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय ने आरोपी पर एनएसए लगा दिया है. फिलहाल इस घटना से हिंदुस्तान को झकझोर दिया है. वहीं घटना के बाद राजनीतिक सरगर्मी का रुख भी तेजी से बढ़ गया है.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV कॉन्क्लेव : MP के सीएम डॉ. मोहन यादव ने की पेपर लीक के खिलाफ सख्त कदम उठाने की घोषणा
"बेटे को फांसी दे दो, घर पर बुलडोजर ना चलाएं"  : MP में शख्स पर पेशाब करने वाले आरोपी का पिता
किसी कांग्रेसी से पूछा जाए कि देश बड़ा या गांधी परिवार तो वह हकला जाएगा : हिमंता बिस्व सरमा
Next Article
किसी कांग्रेसी से पूछा जाए कि देश बड़ा या गांधी परिवार तो वह हकला जाएगा : हिमंता बिस्व सरमा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;