इंदौर में रोड रेज: प्रॉपर्टी डीलर ने डॉक्टर-शिक्षक दंपति को पीटा

घटना के एक सीसीटीवी फुटेज में प्रॉपर्टी डीलर धर्मेंद्र कुशवाहा एक व्यक्ति को मारते हुए और उसकी पत्नी को जमीन पर पटकते हुए दिखाई दे रहा है

इंदौर में रोड रेज: प्रॉपर्टी डीलर ने डॉक्टर-शिक्षक दंपति को पीटा

इंदौर में प्रॉपर्टी डीलर ने डॉक्टर को घूंसे मारे और उनकी पत्नी को लात मारकर गिरा दिया.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के इंदौर में रोड रेज की घटना में एक प्रॉपर्टी डीलर ने एक बुजुर्ग दंपति की पिटाई कर दी. घटना के सीसीटीवी फुटेज में प्रॉपर्टी डीलर धर्मेंद्र कुशवाहा एक व्यक्ति को मारते हुए और उसकी पत्नी को जमीन पर पटकते हुए दिखाई दे रहा है. वह व्यक्ति बाल्य रोग विशेषज्ञ है और उसकी पत्नी शिक्षक है.

पुलिस ने कहा कि सड़क पर गुजरने के दौरान उनकी कारें दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हो गई थीं. उन्होंने कहा कि यह किसी भी तरह से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं थी.

एक हफ्ते पहले हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है.

वीडियो में डॉक्टर प्रॉपर्टी डीलर से बात करते हुए दिखता है.प्रापर्टी डीलर उसे घूंसे मारने लगता है. फिर डॉक्टर की पत्नी मारपीट को रोकने के लिए कार से बाहर आती है, लेकिन वह उसको भी पेट में लात मारता है. इससे वह सड़क पर पीठ के बल गिरती नजर आ रही हैं.

दंपति ने बाद में पुलिस को बताया कि लोग बस वहां से गुजरते गए, कोई भी उनकी मदद के लिए नहीं आया.

इंदौर के पुलिस अधिकारी संपत उपाध्याय ने कहा,"कार की मामूली टक्कर के बाद दंपति पर हमला किया गया. इसके बाद पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर दलाल धर्मेंद्र कुशवाहा के खिलाफ मामला दर्ज किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा,"मामला दर्ज कर लिया गया है.कार्रवाई की जाएगी." आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.