MP: स्कूटर-कार की टक्कर में रोड पर ही झगड़ने लगे दो लोग, 2 मिनट के अंदर कार सवार की मौत!

सड़क पर आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, जब गाड़ियों के सट जाने की वजह से राहगीर झगड़ पड़ते हैं और हालात मारपीट तक पहुंच जाते हैं. कई बार ऐसे झगड़ों में किसी की जान चली जाती है. ऐसा ही इंदौर में भी हुआ.

MP: स्कूटर-कार की टक्कर में रोड पर ही झगड़ने लगे दो लोग, 2 मिनट के अंदर कार सवार की मौत!

ये घटना इंदौर बड़वानी प्लाजा कैनरा बैंक के नजदीक हुई. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

खास बातें

  • इंदौर में रोड रेज की घटना में आर्किटेक्ट की मौत
  • टक्कर लगने के बाद कार सवार और स्कूटर सवार में कहासुनी, मारपीट
  • मृतक सिद्धार्थ सोनी की चार दिन बाद थी शादी की पहली सालगिरह
इंदौर:

सड़क पर आए दिन रोज गाड़ियों के टकराने या रगड़ खाने पर झगड़े होते रहते हैं लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में ऐसे ही एक झगड़े में एक आर्किटेक्ट की मौत हो गई. दरअसल, इंदौर के पलासिया में गुरुवार को सड़क पर झगड़ा हुआ, जिसमें 32 साल के आर्किटेक्ट सिद्धार्थ सोनी की मौत हो गई. गाड़ी टकराने की बात को लेकर कार सवार सिद्धार्थ सोनी और एक्टिवा सवार विकास यादव के बीच पहले वाद विवाद हुआ और फिर नौबत हाथापाई तक जा पहुंची. इसी बीच एक ट्रक उसी रास्ते से गुजरा और हाथापाई के दौरान अचानक सिद्धार्थ सोनी सड़क पर गिर गए और उन पर ट्रक चढ़ गया जिससे उनकी मौत हो गई.

इंदौर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ काम करते थे और 4 दिन बाद उनकी शादी की पहली सालगिरह थी. ये घटना इंदौर बड़वानी प्लाजा कैनरा बैंक के नजदीक हुई. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि 11 बजकर 13 मिनट पर झगड़ा शुरु हुआ और 11 बजकर 13 मिनट 50 सेकंड के करीब एक्टिवा सवार विकास यादव ने सिद्धार्थ सोनी से मारपीट करना शुरू कर दिया.  10 सेकेंड बाद ही यानी 11 बजकर 14 मिनट पर वहां से एक ट्रक गुजरा और इसी दौरान सड़क पर सिद्धार्थ सोनी धक्का लगने से गिर पड़ा. 

ट्रक का पिछला पहिया सिद्धार्थ सोनी पर जा चढ़ा. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी और ट्रक ड्राइवर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर गैर इरादतन हत्या और आईपीसी की दूसरी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्य प्रदेश : डेंटिस्ट को दिया सिविल सर्जन का प्रभार तो विरोध में सभी डॉक्टरों ने CM को भेजा इस्तीफा