MP पेशाब कांड: सीधी जिले के कांग्रेस अध्यक्ष ने पीड़ित पर गंगाजल छिड़क कर किया शुद्धीकरण, लगाया तिलक

कुर्सी पर बैठे पीड़ित दशमत रावत पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष पहले गंगाजल छिड़कते हैं, फिर उनको तिलक लगाते नजर आ रहे हैं. इससे पहले मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने सीधी मामले के पीड़ित से मुलाकात की थी.

MP पेशाब कांड: सीधी जिले के कांग्रेस अध्यक्ष ने पीड़ित पर गंगाजल छिड़क कर किया शुद्धीकरण, लगाया तिलक

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से बीते दिनों में एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया. यहां बीजेपी के एक स्थानीय नेता ने एक आदिवासी समाज के व्यक्ति दशमत रावत पर पेशाब कर दी. हालांकि, इस मामले में कार्रवाई भी हुई आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. लेकिन अब सीधी पेशाब कांड पर सियासी गलियारों से भी अलग-अलग तस्वीर सामने आ रही है. पेशाब कांड के पीड़ित दशमत रावत के घर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पहुंचे और उन्होंने पीड़ित के ऊपर गंगाजल छिड़ककर उसे पवित्र किया और तिलक लगाया.

वीडिया में साफ दिख रहा है कि कुर्सी पर बैठे पीड़ित दशमत रावत पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष पहले गंगाजल छिड़कते हैं, फिर उनको तिलक लगाते नजर आ रहे हैं. इससे पहले मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने सीधी मामले के पीड़ित से मुलाकात की थी. ये मुलाकात मुख्यमंत्री आवास पर हुई. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने सबसे पहले उनके पैर धोए, फिर उन्हें तिलक लगाकर शॉल ओढ़ाई. मुख्यमंत्री ने पीड़ित दशमत रावत से काफी देर तक बातचीत भी की.

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला पर सीएम के निर्देश पर बड़ा एक्शन हुआ है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब उसके घर पर बुलडोजर चलाकर घर को चंद घंटों में ही ढहा दिया गया. वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद सीधी जिला प्रशासन ने आरोपी पर एनएसए भी लगा दिया है. फिलहाल इस घटना से हिंदुस्तान को झकझोर दिया है. वहीं घटना के बाद राजनीतिक सरगर्मी का रुख भी तेजी से बढ़ गया है.

ये भी पढ़ें : भारी बारिश के बीच जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सड़क का बड़ा हिस्सा धंसा 

ये भी पढ़ें : चुनाव से ठीक पहले पीएम मोदी का तेलंगाना दौरा क्यों है इतना अहम ? जानें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com