MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल PM मोदी से मिलेंगे, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात करेंगे.

MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल PM मोदी से मिलेंगे, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

CM चौहान प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम मोदी से मिलेंगे CM शिवराज सिंह चौहान
  • राज्य में कोरोना के हालातों की देंगे जानकारी
  • अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी होगी चर्चा
भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री राज्य में कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर प्रदेश सरकार के अब तक के किए गए प्रयासों की जानकारी पीएम मोदी को देंगे.

CM शिवराज सिंह चौहान पीएम मोदी को प्रदेश में कोरोना की वर्तमान स्थिति और वैक्सीनेशन की जानकारी से अवगत कराएंगे. तीसरी लहर से निपटने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे उपायों को लेकर भी उनके बीच चर्चा होगी. साथ ही मध्य प्रदेश से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा होगी.

PM मोदी के आवास पर फिर हुई बैठक, मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा या मंत्रिमंडल विस्तार की कवायद?

मध्य प्रदेश में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 242 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 7,88,225 हो गई. प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 8,588 हो गई है. यह जानकारी मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी.


उन्होंने कहा कि प्रदेश के 52 जिलों में से 19 जिलों में पिछले 24 घंटों में एक भी नया कोरोना संक्रमित व्यक्ति नहीं पाया गया. कोविड-19 के 56 नए मामले इंदौर में आए, जबकि भोपाल में 79 एवं जबलपुर में 16 नये मामले आए. अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 7,88,225 संक्रमितों में से अब तक 7,75,896 मरीज स्वस्थ हो गए हैं और 3,941 मरीजों का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि सोमवार को कोविड-19 के 516 रोगी स्वस्थ हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: G7 समिट: PM मोदी ने दिया वन अर्थ, वन हेल्थ का मंत्र