इंस्टाग्राम पर 17 वर्षीय लड़की से दोस्ती करके नाबालिग लड़के ने किया बलात्कार

मध्यप्रदेश के हरदा शहर में हुई घटना, पीड़ित लड़की 11वीं की छात्रा है, आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो बनाए और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया

इंस्टाग्राम पर 17 वर्षीय लड़की से दोस्ती करके नाबालिग लड़के ने किया बलात्कार

प्रतीकात्मक फोटो.

हरदा:

मध्यप्रदेश के हरदा शहर में एक 17 वर्षीय लड़की के साथ एक नाबालिग लड़के ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर कथित रूप से बलात्कार किया. हरदा महिला थाना प्रभारी पुषाम ने बताया कि पीड़िता 11वीं की छात्रा है. उन्होंने कहा कि आरोपी भी बाल अपचारी है, जिसका आज शनिवार को जन्मदिन है और वह अब 18 वर्ष का हो गया है. पुषाम ने कहा कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

पुषाम ने कहा कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि करीब एक साल पहले आरोपी से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम से हुई थी. बाद में दोनों के बीच बातचीत भी होने लगी. इस दौरान आरोपी उसे पसंद करने लगा, फिर शादी करने की बात कही. इसके बाद आरोपी उसे बिना मर्जी खंडवा रोड पर एक निजी होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुषाम ने बताया कि शिकायत के अनुसार कुछ दिन बीतने के बाद आरोपी ने कहा कि ‘‘तुम्हारे कुछ अश्लील वीडियो मेरे पास हैं. मुझे अपने घर से रुपये और गहने लाकर दो, नहीं तो तुम्हारे आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दूंगा.''

उन्होंने कहा कि इस दौरान पीड़िता ने घर वालों को बिना बताए कुछ रुपये और जेवर आरोपी को लाकर दे दिए. इसके बाद भी वह करीब तीन महीने से उसे लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर रहा था. पुषाम ने बताया कि इस दौरान पीड़िता के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने छात्रा से पूछताछ की, जिसमें उसने आरोपी द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की बात बताई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि इसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने कोतवाली पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2)(एन), 384, 506 और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.