VIDEO : अज़ब-ग़ज़ब MP,चोर के पीछे पुलिस नहीं, पुलिस के पीछे पड़ी पुलिस, चेन स्‍नैचर्स की गिरफ्तारी का श्रेय लेने की होड़

घटना के समय सड़क पर मौजूद लोगों के लिए पुलिसकर्मियों के आपस में ही इस तरह से उलझने का अनुभव अपने आप में अलग रहा. बहरहाल, बाद में 'दोनों पक्षों' के बीच समझौता हो गया और इसे संयुक्‍त कार्रवाई बताया गया.

Madhya Pradesh: मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लोग उस समय हैरत में पड़ गए जब उन्‍होंने दो जिलों के पुलिसकर्मियों को आपस में 'उलझते' हुए देखा. दरअसल चेन स्‍नेचिंग के मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी का श्रेय लेने को लेकर यह झगड़ा हुआ. घटना के समय सड़क पर मौजूद लोगों के लिए पुलिसकर्मियों के आपस में ही इस तरह से उलझने का अनुभव अपने आप में अलग रहा. बहरहाल, बाद में 'दोनों पक्षों' के बीच समझौता हो गया और इसे संयुक्‍त कार्रवाई बताया गया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

आपस में लड़ते-झगड़ते ये पुलिसकर्मी मध्‍य प्रदेश के सतना और पन्ना जिले के पुलिसकर्मी हैं जो चेन स्नैचिंग के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कथित तौर पर आपस में भिड़ गये ताकि अरेस्‍ट का श्रेय उन्हें मिले. दरअसल, सतना में रविवार को ढाई घंटे में चेन स्नेचिंग की चार वारदातें हुईं जबकि सोमवार को पन्ना जिले में महिलाओं को निशाना बनाया गया. रोपियों को पकड़ने के लिए दोनों जिलों की पुलिस जुटी हुई थी. इस बीच पता लगा कि इन वारदातों में बाबरिया गिरोह के सदस्य शामिल हैं . यह पता लगा आरोपी चित्रकूट में हैं. रामघाट की एक धर्मशाला से दो बदमाशों को पकड़ा गया, पन्ना पुलिस उन्हें लेकर निकली तो सतना पुलिस ने उन्हें रास्ते में रोक लिया. बाद में अधिकारियों के बीच समझौता हुआ और इसे संयुक्त कार्रवाई बताया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com