MP: रोजगार मेले में शामिल होने आए युवाओं को गालियां देते हुए थानेदार का वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश

थानेदार साहब के इस 'व्‍यवहार' का वीडियो, सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. घटना को लेकर बेरोजगार युवाओं में आक्रोश है.

MP: रोजगार मेले में शामिल होने आए युवाओं को गालियां देते हुए थानेदार का वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश

थानेदार साहब के खराब 'व्‍यवहार' का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है

Madhya Pradesh: मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh)के सिंगरौली जिले के अमलोरी में आयोजित रोजगार मेले में आए युवकों को बीते दिनों नवानगर थाने के थानेदार यूपी सिंह ने गंदी-गंदी गालियां दी. थानेदार ने युवकों को अपना आपा खो दिया और गालीगलौज करते हुए ऐसे अपशब्दों का प्रयोग किया जो बेहद ही शर्मनाक है. थानेदार साहब के इस व्‍यवहार का वीडियो, सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. घटना को लेकर बेरोजगार युवाओं में आक्रोश है. उधर, जिला कांग्रेस पार्टी के नेता भास्कर मिश्रा ने थानेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग एसपी से की है.

चूड़ी विक्रेता पिटाई के मामले में नया ट्विस्‍ट, परिजनों ने बताया - तस्‍लीम ने क्यों बनवाया था दूसरा आधार कार्ड

बताया जा रहा है कि सिंगरौली जिले के अमलोरी में जिला प्रशासन के द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया किया गया था. इसमें भारी संख्या में बेरोजगार युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी. बेरोजगार युवक इस मेले में आए तो थे रोजगार की आस में लेकिन उन्हें गालीगलौज का 'शिकार' होना पड़ा. बताया जा रहा कि रोजगार मेले को लेकर जिला प्रशासन ने खूब प्रचार-प्रसार किया गया,लेकिन मेले में युवकों को रोजगार नही मिल पाया. इस पर कुछ बेरोजगार युवकों ने प्रशासन से सवाल पूछ लिया कि हम लोगों  को फिर  क्यों बुलाया गया है जब रोजगार नहीं  है? फिर क्या, इसी बात से नाराज होकर नवानगर थाने के टीआई यूपी सिंह ने युवकों को गालियों की बौछार कर दी. कांग्रेस के प्रदेश सचिव भास्कर मिश्रा ने इस घटना की कड़ी निंदा की है  और थानेदार पर एफआईआर दर्ज करने की मांग एसपी सिंगरौली से की है. 

 'तालिबान के पास चले जाओ, अफगानिस्‍तान में पेट्रोल सस्‍ता है' - पत्रकार से बोले बीजेपी नेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक सिंगरौली वीरेंद्र सिंह ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं. टीआई को शोकॉज नोटिस जारी किया गया है और जांच सीएसपी को सौंपी गई है. सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने कहा,, 'सोशल मीडिया में नवानगर थाने के टीआई युवकों को गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के आधार पर जांच सीएसपी को सौपीं गई है  और टीआई को शोकॉज नोटिस जारी किया गया हैण्‍