MP News: आसमान से खंबे पर गिरी जोरदार बिजली, रोंगटे खड़े करने वाला नजारा कैमरे में कैद

बिजली गिरने से हालांकि कोई भी नुकसान नहीं हुआ है. बिजली गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

MP News: आसमान से खंबे पर गिरी जोरदार बिजली, रोंगटे खड़े करने वाला नजारा कैमरे में कैद

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के सिवनी में बारिश का दौर लगातार जारी है. कई जगहों पर तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने की घटनाएं सामने आ रही हैं. सिवनी जिले के केवलारी तहसील के बगलई गांव में आकाशीय बिजली गिरने का रौंगटे खड़े कर देने वाला नजारा कैमरे में कैद हुआ है. 

मिली जानकारी अनुसार एक शख्स अपने मोबाइल में हो रही बारिश के वीडियो बना रहा था, तभी उससे कुछ ही दूर पर अचानक आकाशीय बिजली विस्फोट के साथ एक खम्बे पर गिरती है. डरा देने वाले इस पूरे नजारे को उस शख्स ने कैमरे ने कैद कर लिया. बिजली गिरने से हालांकि कोई भी नुकसान नहीं हुआ है. बिजली गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

आकाशीय बिजली से बचने को 30-30 का फार्मूला अपनाएं ,जानिए क्या करें औऱ क्या न करें

उधर मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शनिवार को मध्यप्रदेश के 24 जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. प्रदेश के बड़े हिस्से में बारिश जारी है. विभाग ने इसकी जानकारी दी. मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के वरिष्ठ मौसम विज्ञानी पी के साहा ने कहा कि यह अलर्ट रविवार सुबह तक के लिए है. साहा ने कहा कि जबलपुर, रीवा, सतना, अनूपपुर, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, नरसिंहपुर, मंडला, सागर, टीकमगढ़, विदिशा, सीहोर, राजगढ़, बैतूल, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, धार, देवास, आगर-मालवा, अशोक नगर और शिवपुरी जिलों के अलग-अलग स्थानों पर भारी से भारी से बहुत भारी वर्षा हो सकती है.

यूपी में आकाशीय बिजली गिरने से 40 लोगों की मौत, राजस्थान में सेल्फी ले रहे लोगों पर बिजली का कहर


उन्होंने कहा कि इसके अलावा भोपाल, इन्दौर और चंबल सहित राज्य के दस संभागों में से अधिकांश में बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. (इनपुट भाषा से...)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उत्तर प्रदेश और राजस्थान में आसमानी बिजली ने 60 से अधिक लोगों की जान ली