विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 08, 2023

मध्य प्रदेश: अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के जुर्म में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. घटना सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के बघाडीह गांव की है, जहां बीते मंगलवार की सुबह रुद्र प्रताप का शव गांव मे एक खेत के किनारे पुलिस ने बरामद किया था.

Read Time: 4 mins
मध्य प्रदेश: अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिंगरौली: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक शख्स ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर धारदार हथियार से 50 वर्षीय अधेड़ उम्र के व्यक्ति की हत्या कर दी. उसे शक था कि उसकी पत्नी का उस व्यक्ति के साथ संबंध है. फिलहाल पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने हत्या के जुर्म में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. घटना सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के बघाडीह गांव की है, जहां बीते मंगलवार की सुबह रुद्र प्रताप का शव गांव मे एक खेत के किनारे पुलिस ने बरामद किया था.

MP पेशाब कांड: सीधी जिले के कांग्रेस अध्यक्ष ने पीड़ित पर गंगाजल छिड़क कर किया शुद्धीकरण, लगाया तिलक

सिंगरौली पुलिस अधीक्षक मोहम्मद युशूफ कुरैसी की मानें तो बीते मंगलवार की सुबह को थाना बरगवां में सूचना मिली कि गांव बघाडीह में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में सड़क के किनारे पड़ा है. पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान बघाडीह निवासी रुद्र प्रताप उम्र 50 वर्ष के रूप में हुई. मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और मामले की तह तक पहुंच गई. इस वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पेट मे फंसा चाकू लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टरों ने नींद से उठकर ऑपरेशन करके बचा ली जान

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

आरोपी अशोक ने पुलिस को बताया कि दूसरी पत्नी रखने के बाद पहली पत्नी का उससे मनमुटाव हो गया. बाबा रुद्र प्रताप की ओर से पहली पत्नी की मदद की जाती थी. जिससे उसे शक हुआ और सोमवार को दिनभर  रुद्र प्रताप की  गतिविधियों का जायजा लिया. शाम को दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

l6n2p61o

पुलिस के मुताबिक हत्या की वारदात में प्रमुख आरोपी अशोक कुमार उर्फ राजेश सोनी पिता स्व. रामलखन सोनी को शक था कि रुद्र प्रसाद उर्फ बाबा वैश्य का उसकी पहली पत्नी से अवैध संबंध है. इस बात लेकर आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. बीते सोमवार देर शाम बाबा वैश्य जब बाइक से घर जाने लगा, तभी पेड़ के पास छिपकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. आरोपी अशोक कुमार निवासी तगावर ब्यौहारी जिला शहडोल हाल मुकाम बाघाडीह, अंबिका प्रसाद यादव पिता विष्णु प्रसाद निवासी जुड़वार और राजेश कुमार यादव पिता राम सुभाग निवासी जुड़वार को पुलिस ने बैछ तिराहा व गोरबी कोल यार्ड से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों का बाजार में जुलूस निकालने के बाद न्यायालय पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया.

छेड़छाड़ से तंग आकर पहले बेटी ने की आत्महत्या, आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो पिता ने दे दी जान

गांव में झोलाछाप का करता था काम

पुलिस ने बताया कि आरोपी शादी के बाद बाघाडीह में ही रहकर झोलाछाप डॉक्टरी करता था. उसने जुड़वार में क्लीनिक भी खोल रखा था. घटना की रात उसे दोस्तों के साथ घटनास्थल के पास देखा गया था. इसका आपराधिक रिकॉर्ड भी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Video: नशा मुक्ति के लिए 'बेलन गैंग' का अजीब सुझाव देकर विवाद में फंसे मध्य प्रदेश के मंत्री
मध्य प्रदेश: अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
"INDIA गठबंधन ने भोपाल में होने वाली पहली रैली रद्द कर दी, क्योंकि लोग...": CM शिवराज का तंज
Next Article
"INDIA गठबंधन ने भोपाल में होने वाली पहली रैली रद्द कर दी, क्योंकि लोग...": CM शिवराज का तंज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;