देखें VIDEO : MP में डंपर से टकराई सवारियों से भरी बस, दोनों में लगी भीषण आग

हादसे में एक पांच महीने की दुधमुंही बच्ची की जिला अस्पताल में मौत हो गई है जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी लोगो को जबलपुर रेफर किया गया.

देखें VIDEO : MP में डंपर से टकराई सवारियों से भरी बस, दोनों में लगी भीषण आग

भोपाल:

मध्य प्रदेश के उमरिया में हुए भीषण सड़क हादसे में एक दुधमुंही बच्ची की मौत हो गई है जबकि हादसे के शिकार दो दर्जन घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. शुक्रवार शाम बस और डंपर में भिंड़त के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई थी, जिससे दोनों सड़क पर ही जलकर राख हो चुके है. हादसा कटनी जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-43 पर हुआ. हादसे में एक पांच महीने की दुधमुंही बच्ची की जिला अस्पताल में मौत हो गई है जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी लोगो को जबलपुर रेफर किया गया. बाकी हताहत करीब दो दर्जन यात्रियों का जिला अस्पताल व चंदिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है.

शाम तकरीबन 5 बजे चंदिया के नजदीक बरम बाबा ढाबा के समीप तेज रफ्तार बस की सामने से आ रहे गिट्टी से भरे डंपर से इतनी जोरदार भिड़ंत हुई कि दोनों ही वाहनों में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि कुछ ही देर में दोनों ही वाहन सड़क पर ही जलकर राख हो गए. हालांकि, वक्त रहते बस में सवार यात्रियों को निकाल लिया गया था. जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दुर्घटना की शिकार यात्री बस शर्मा ट्रेवल्स  की थी जो कि नौरोजाबाद घुलघुली से जबलपुर सिहोरा जा रही थी. घटना की खबर लगते ही चंदिया थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी साथ ही साथ जिले के कलेक्टर और एसपी ने बिना देर किए तत्काल मौके पर पहुंच गए. सभी घायल खतरे के बाहर बताये जा रहे है. एसपी प्रमोद सिन्हा ने घटना की बारीकी से जांच की बात कही है.