विज्ञापन
This Article is From Jan 20, 2019

मध्य प्रदेश में 'वर्दी की गुंडागर्दी': सरेआम ट्रक ड्राइवर को नीचे उतार तड़ातड़ जड़े थप्पड़, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश में एक बार फिर से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. दरअसल, सीधी जिले में एक पुलिसवाले ने अपनी गलती छुपाने के लिए एक ट्रक ड्राइवर को सरे राह पीट डाला.

मध्य प्रदेश में 'वर्दी की गुंडागर्दी': सरेआम ट्रक ड्राइवर को नीचे उतार तड़ातड़ जड़े थप्पड़, देखें VIDEO
ट्रक ड्राइवर की पिटाई करता पुलिसकर्मी
भोपाल:

मध्य प्रदेश में एक बार फिर से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. दरअसल, सीधी जिले में एक पुलिसवाले ने अपनी गलती छुपाने के लिए एक ट्रक ड्राइवर को सरे राह पीट डाला. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर अपनी गाड़ी खड़ी कर दी थी. वहीं पास से गुजर रही ट्रक पुलिस की गाड़ी को जाकर छू गई. इसी बात पर बौखलाए पुलिसवाले ने ट्रक ड्राइवर को नीचे उतरवाया और उसकी बुरी तरह पिटाई कर डाली.

VIDEO में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी कैद, दिव्यांग ने अखिलेश को वोट देने की बात की तो मुंह में डंडा घुसेड़ा

जानकारी के मुताबिक, मामला एमपी के सीधी जिले के बहरी का है. जहां पुलिस की गाड़ी बीच सड़क पर आकर रूकी. तभी पीछे से आ रही ट्रक की गाड़ी पुलिस की गाड़ी से जरा सी टच हो गई. जिसके बाद वर्दी के नशे में चूर पुलिसकर्मियों ने ट्रक ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया. ड्राइवर का कसूर सिर्फ इतना था कि वह बीच सड़क में अचानक रुकी गाड़ी पर ध्यान न दे सका और वह कसूरवार हो गया. हालांकि, मामले में आगे क्या हुआ है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. 

तृणमूल नेता-समर्थकों की गुंडागर्दी, BJP की महिला समर्थक को बुरी तरह पीटा, देखें- VIDEO

वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पुलिसवाला वर्दी के रौब में ट्रक ड्राइवर को बेरहमी से ताबड़तोड़ थप्पड़ें जड़ रहा है. हालांकि, ट्रक ड्राइवर माफी मांगते भी दिख रहा है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com