विज्ञापन
This Article is From Jul 03, 2019

मध्य प्रदेश: घायल मरीज के परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में की डॉक्टर की पिटाई, देखें Video

मध्यप्रदेश के भिंड के सरकारी अस्पताल में सोमवार देर रात घायल मरीज के परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में ड्यूटी डॉक्टर की पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश: घायल मरीज के परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में की डॉक्टर की पिटाई, देखें Video
मरीज के परिजनों ने की डॉक्टर की पिटाई
भोपाल:

मध्यप्रदेश के भिंड के सरकारी अस्पताल में सोमवार देर रात घायल मरीज के परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में ड्यूटी डॉक्टर की पिटाई कर दी. अटेर के नावली हार गांव के रहने वाले लवली यादव का किसी से पुराना विवाद चल रहा था, सोमवार देर रात कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस एमएलसी के लिए उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां घायल मरीज के परिजनों ने पहले ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर से किसी बात पर पहले अभ्रदता की फिर उसकी पिटाई कर दी.

ससुराल वालों ने दामाद को पेड़ से बांधकर कर दी जमकर पिटाई, जानें क्या है वजह


पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, जिस वक्त घायल के परिजन डॉक्टर को पीट रहे थे उस समय वहां पुलिस कॉन्स्टेबल भी मौजूद था. पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घायल मरीज के साथ उसके परिजन भी मौजूद हैं थोड़ी देर बाद उनकी डॉक्टर के साथ किसी बात पर बहस हो जाती हैं. फिर देखते ही देखते मरीज के रिश्तेदार डॉक्टर को थप्पड़ जड़ने लगते हैं. 

झारखंड के बाद अब बिहार में चोरी के शक में शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला


हैरान करने वाली बात यह है कि इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी. अब शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कार्यवाही कर रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com