CM शिवराज का बड़ा एक्शन, इंदौर में 'गुंडे-बदमाशों' के मकानों पर चलाया गया बुलडोजर

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके इंदौर के अपराधों पर नियंत्रण के लिए सख्त निर्देश दिए थे. उनके द्वारा साफ शब्दों में कहा गया था कि गुंडों के लिए मध्यप्रदेश में कोई जगह नहीं है.

CM शिवराज का बड़ा एक्शन, इंदौर में 'गुंडे-बदमाशों' के मकानों पर चलाया गया बुलडोजर

इंदौर के हीरा नगर पुलिस थाना क्षेत्र के बदमाश के न्यू भाग्यश्री कॉलोनी के मकान पर बुलडोजर चलाया गया.

इंदौर:

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में लिस्टेड गुंडों के खिलाफ नगर निगम और पुलिस ने मिलकर कार्रवाई फिर शुरू कर दी है. इसी कार्रवाई के तहत इंदौर के अलग-अलग पुलिस थाना क्षेत्रों के दो लिस्टेड गुंडों के अवैध मकानों को ध्वस्त किया गया. खजराना पुलिस थाना क्षेत्र इंदौर के लिस्टेड गुंडे भीमा यादव के महक वाटिका के पास स्थित मकान पर अलसुबह नगर निगम का दल पहुंचा. जिसके बाद भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मकान को ध्वस्त किया गया. लिस्टेड गुंडे भीमा यादव के खिलाफ कई गंभीर अपराध खजराना पुलिस थाने में दर्ज हैं.

खजराना पुलिस थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के ने बताया कि गुंडे भिमा यादव के खिलाफ चोरी लूट और हफ्ता वसूली जैसे 16 गंभीर अपराध दर्ज है. गौरतलब है कि पिछले दिनों भीमा यादव द्वारा भाजपा की नेत्री सुनीता रसीले पर जानलेवा हमला किया था. 

हीरा नगर थाना क्षेत्र के प्रथम उज्जैनी का घर भी किया ध्वस्त

वहीं, इंदौर के हीरा नगर पुलिस थाना क्षेत्र के निगरानी सुधा बदमाश और हाल ही में एक हत्याकांड को अंजाम देने वाले प्रथम उज्जैनी के न्यू भाग्यश्री कॉलोनी के मकान पर भी बुलडोजर चलाया गया. कुछ दिन पहले ही प्रथम उज्जैनी ने एक गंभीर हत्याकांड को अंजाम दिया था, जिसका सीसीटीवी सामने आया था. आपसी रंजिश को लेकर यह हत्या आदतन अपराधी द्वारा की गई थी.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दिए थे सख्त निर्देश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने पिछले दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके इंदौर के अपराधों पर नियंत्रण के लिए सख्त निर्देश दिए थे. उनके द्वारा साफ शब्दों में कहा गया था कि गुंडों के लिए मध्यप्रदेश में कोई जगह नहीं है. इंदौर पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद भी जब अपराधों पर नियंत्रण नहीं हुआ तो उनके द्वारा कहा गया कि गुंडों के अवैध निर्माणों को भी ध्वस्त किया जाए.

भू-माफियाओं और गुंडों के अवैध कारोबार पर नियंत्रण का प्रयास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीएम के निर्देश पर इंदौर कलेक्टर इलैयाराजा एवं पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर और नगर निगम के आयुक्त द्वारा अपराधियों के मकानों को सूचीबद्ध करने के निर्देश अपने अधीनस्थ अधिकारियों को दिए गए थे. जिसके बाद एक सूची तैयार कर ली गई है और इसके आधार पर भू-माफिया और गुंडों के अवैध कारोबार पर नियंत्रण करने के लिए प्रयास शुरू किए गए हैं.