टूलकिट केस : छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह से पूछताछ करेगी पुलिस, भेजा नोटिस

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कथित टूलकिट मामले (Toolkit Case) में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) से पुलिस पूछताछ करेगी. सिंह को नोटिस भेजा गया है.

टूलकिट केस : छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह से पूछताछ करेगी पुलिस, भेजा नोटिस

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रमन सिंह को भेजा नोटिस
  • टूलकिट मामले में पूछताछ
  • पूर्व मुख्यमंत्री हैं रमन सिंह
रायपुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कथित टूलकिट मामले (Toolkit Case) में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद रायपुर जिले की पुलिस (Raipur Police) ने उन्हें नोटिस जारी करके इस महीने की 24 तारीख को अपने निवास स्थान में उपस्थित रहने के लिए कहा है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां बताया कि पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को नोटिस जारी करके कहा है कि उनसे पूछताछ करनी है, इसलिए वह इस महीने की 24 तारीख को दोपहर 12.30 बजे अपने निवास स्थान पर उपस्थित रहें.

उन्होंने बताया कि नोटिस में रमन सिंह से कहा गया है कि वह जानकारी दें कि उनके नाम का ट्विटर अकाउंट उनका है तथा वह उस अकाउंट के एक्सेस की जानकारी दें. साथ ही कहा गया है कि वह जानकारी दें कि ‘एआईसीसी रिसर्च प्रोजेक्ट'' और ‘‘कॉरनरिंग नरेंद्र मोदी एंड बीजेपी ऑन कोविड मैनेजमेंट नामक'' दस्तावेज किससे प्राप्त हुआ.

BJP के संबित पात्रा के 'टूलकिट पोस्ट' को ट्विटर ने करार दिया 'Manipulated Media'

उनसे कहा गया है कि ‘कांग्रेस टूल किट एक्सपोज्ड' हैशटैग का प्रयोग करते हुए आपके द्वारा अन्य आरोपियों/व्यक्तियों से किए गए संवाद के संबंध में जानकारी दें. कथित टूलकिट मामले के सामने आने के बाद राज्य के सत्ताधारी दल कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ यहां के सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज कराया है.

छत्तीसगढ़ में बीजेपी के पूर्व मंत्री ने कहा, ''मुझसे जरा ठीक से बिहेव किया करो, वरना मैं तुम्हें..."

रमन सिंह और संबित पात्रा के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद आज राज्य के मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ धरना दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: टूलकिट केस : BJP अपने आरोपों पर कायम, कांग्रेस ने कहा ध्यान भटकाने की साजिश



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)