छत्‍तीसढ़ में भारी बारिश के बीच मकान ढहने से एक परिवार के 5 लोगों की मौत, मृतकों में तीन बच्‍चे भी

NDTV से फोन पर बात करते हुए कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने कहा कि मृतक परिमल के घर की एक दीवार का पार्टीशन बारिश की वजह से गिर गया जिसकी चपेट में पूरा परिवार आ गया.

छत्‍तीसढ़ में भारी बारिश के बीच मकान ढहने से एक परिवार के 5 लोगों की मौत, मृतकों में तीन बच्‍चे भी

प्रतीकात्‍मक फोटो

रायपुर :

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में तीन दिनों से हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं. भारी बारिश से जान और माल के नुकसान की खबर आई है.कांकेर जिले की पखांजुर तहसील के एक गांव में भारी बारिश की वजह से एक मकान भरभरा कर गिर गया, जिसके मलबे से दबकर घर में सो रहे पांच सदस्यों की मौत हो गई. मृतक में 3 बच्चे शामिल हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घर की दीवार ढहने से परिमल मलिक, उसकी पत्नी और तीन बच्चों की मृत्यु की घटना पर दुख जताया है और तत्काल सहायता उपलब्‍ध कराने के निर्देश दिए हैं.

बारिश के कारण नदी-नाले उफान में होने की वजह से प्रशासन की टीम बमुश्किल गांव पहुंच पाई. तहसीलदार ने गांव में ही डॉक्टर को बुलाकर पोस्टमार्टम कराया. जिला कलेक्टर प्रियंका शुक्ला, विधायक अनूप नाग और एसपी नाव से गांव पहुंचे. हालांकि अनूप नाग ने हेलीकाप्टर की मांग की थी लेकिन मौसम खराब होने से हेलीकाप्टर उड़ान नहीं भर सका. NDTV से फोन पर बात करते हुए कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने कहा कि मृतक परिमल के घर की एक दीवार का पार्टीशन बारिश की वजह से गिर गया जिसकी चपेट में पूरा परिवार आ गया. आरसीबी 6-4 के तहत मुआवजा प्रकरण तैयार किया गया है.

* भ्रष्टाचार और परिवारवाद भारत की 2 बड़ी चुनौतियां"; लाल किले से बोले PM मोदी: 10 बातें
* रिलायंस हॉस्पिटल में कॉल कर अंबानी परिवार को दी धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच
* आरजेडी के इशारे पर चलेंगे नीतीश, भविष्य में उनसे गठबंधन का नहीं सोचेगी बीजेपी : आरके सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्ट्र : विभागों के बंटवारे में देवेंद्र फडणवीस का दबदबा, गृह और वित्त मंत्रालय मिला