अटल बिहारी वाजपेयी को शोभा देता है 'सबका साथ, सबका विकास’ नारा : संजय राउत

राउत ने कहा कि वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी भाजपा के दो बड़े स्तम्भ थे, जिन्होंने पार्टी को देशभर में मजबूत बनाने में मदद की. 

अटल बिहारी वाजपेयी को शोभा देता है 'सबका साथ, सबका विकास’ नारा : संजय राउत

जयंती पर याद किए गये अटल बिहारी वाजपेयी

मुंबई:

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut ) ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि वह पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के बाद एकमात्र ऐसे नेता थे, जिनकी देशभर के लोग सराहना करते हैं और ‘सबका साथ, सबका विकास' नारा वास्तव में उन्हें शोभा देता है. राउत ने अपने बयान के जरिए स्पष्ट रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री मोदी ने ‘सबका साथ, सबका विकास' के नारे के साथ 2014 में कार्यभार संभाला था. 

राउत से जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिवंगत नेता वाजपेयी की जयंती पर उनसे संबंधित एक सवाल पूछा गया, तो उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘अटल बिहारी वाजपेयी ने शिवसेना और भाजपा के गठबंधन को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई. ‘सबका साथ, सबका विकास' पंक्ति वास्तव में उन्हें शोभा देती है.

सिंधिया परिवार ने दी थी स्कॉलरशिप, तब कानपुर पढ़ने आए थे अटल बिहारी वाजपेयी, पिता भी बन गए थे क्लासमेट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिवसेना सांसद ने कहा, ‘‘वाजपेयी जवाहरलाल नेहरू के बाद भारत के दूसरे ऐसे नेता थे, जिन्हें देशभर में सराहा जाता है. भले ही वह नगालैंड हो या पुडुचेरी, सभी जगह लोग वाजपेयी का सम्मान करते थे. '' राउत ने कहा कि वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी भाजपा के दो बड़े स्तम्भ थे, जिन्होंने पार्टी को देशभर में मजबूत बनाने में मदद की. 
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)