"हमें आप पर अभिमान है.." : MNS प्रमुख राज ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस को सराहा

कल राज ठाकरे ने महाराष्‍ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे को बधाई देते हुए उन्‍हें सतर्क रहने और सोच-समझकर कदम उठाने की सलाह दी थी.

मुंबई :

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने पार्टी नेतृत्‍व के आदेश को सर्वोपरि मानते हुए महाराष्‍ट्र का उप मुख्‍यमंत्री पद स्‍वीकार करने के लिए बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की प्रशंसा की है. राज ठाकरे ने उप मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को एक पत्र लिखा है. ट्विटर पर जारी किए गए मराठी भाषा में लिखे इस पत्र में राज ठाकरे ने कहा है, "मुझे उम्मीद थी कि आप मुख्यमंत्री के रूप में दुबारा लौटकर आओगे, लेकिन ऐसा नही हुआ. मन की इच्छा से ऊपर, पार्टी का आदेश माना, इसके लिए हमें आप पर अभिमान है. पक्ष और पक्ष का आदेश यह व्यक्ति से ऊपर है. तुमने इसे सिद्ध किया है."

गौरतलब है कि इससे पहले, कल गुरुवार को राज ठाकरे ने महाराष्‍ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे को बधाई देते हुए उन्‍हें सतर्क रहने और सोच-समझकर कदम उठाने की सलाह दी थी.राज ने अपने संदेश में लिखा था, "महाराष्‍ट्र के सीएम पद का उत्‍तरदायित्‍व आप स्‍वीकार कर रहे हैं, इस बात का हमें आनंद है. यह सुअवसर आपको मिला है. खुद के कर्तव्‍य से आप इसे सिद्ध करेंगे, ऐसी आशा है. सतर्क रहिए और सोच-विचारकर कदम उठाइए. पुन: आप का अभिनंदन."

गौरतलब है कि शिंदे ने गुरुवार शाम को महाराष्‍ट्र के सीएम पद की शपथ ली थी. उनके साथ बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने भी शपथ ली है जो राज्‍य के डिप्‍टी सीएम का पद संभालेंगे. महाराष्‍ट्र बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता फडणवीस दो बार महाराष्‍ट्र के सीएम बन चुके हैं लेकिन बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा के आग्रह पर उन्‍होंने महाराष्‍ट्र सरकार में डिप्‍टी सीएम बनना स्‍वीकार किया है.

* 'महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से सोमवार को बहुमत साबित करने के लिए कहा गया
* कैमरे में कैद : केरल में स्कूटर सवार ने CPM ऑफिस पर फेंका 'बम'
* निलंबित BJP नेता नूपुर शर्मा को "सारे देश से माफी मांगनी चाहिए" : सुप्रीम कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या देवेंद्र फडणवीस को डिप्टी CM का पद लेना चाहिए था? जानें क्या है BJP नेताओं की राय