मुंबई: बांद्रा में चार मंजिला इमारत का हिस्सा गिरने से 4 लोग जख्मी, एक की मौत

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मलबे में कई लोग दब गए थे. हालांकि, दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर 11 लोगों को मलबे से निकाला जबकि 6 लोगों को स्थानीय लोगों ने पहले ही निकाल लिया था.

मुंबई: बांद्रा में चार मंजिला इमारत का हिस्सा गिरने से 4 लोग जख्मी, एक की मौत

मुंबई के बांद्रा इलाके में देर रात इमारत का हिस्सा गिरा

मुंबई:

मुम्बई में बांद्रा के बहराम पाड़ा इलाके में रविवार देर रात इमारत का हिस्सा गिरने की घटना सामने आई है. यहां एक चार मंज़िला इमारत का हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति  की मौत हो गई है जबकि 4 अन्य लोग जख्मी हुए हैं. हादसा रात करीब 2 बजे  हुआ. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मलबे में कई लोग दब गए थे. हालांकि, दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर 11 लोगों को मलबे से निकाला जबकि 6 लोगों को स्थानीय लोगों ने पहले ही निकाल लिया था. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीएमसी (BMC) ने बताया, बांद्रा ईस्ट इलाके के खेरवाड़ी रोड इलाके में एक घर की दीवार दूसरी इमारत पर गिर गई, जिसके बाद कुल 17 लोगों को बाहर निकाला गया है.

वहीं, कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने कहा कि मुंबई के बांद्रा इलाके में इमारत का हिस्सा  गिरने के बाद एक व्यकित की मौत हुई जबकि चार लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दमकल और पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com