मुंबई के एक स्‍कूल में नाबालिग के साथ गैंगरेप, दोनों आरोपी भी हैं नाबालिग

पुलिस के मुताबिक, 28 नवंबर को स्कूल में एक कार्यक्रम के दौरान जब सारे बच्‍चों को स्कूल हॉल में आने के लिए कहा गया तब 7वीं क्‍लास की एक लड़की को दो नाबालिग लड़कों ने क्लास में ही रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

मुंबई के एक स्‍कूल में नाबालिग के साथ गैंगरेप, दोनों आरोपी भी हैं नाबालिग

प्रतीकात्‍मक फोटो

मुंबई :

महानगर मुंबई के एक स्कूल में 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में दोनों आरोपी भी नाबालिग हैं. पुलिस के मुताबिक, 28 नवंबर को स्कूल में एक कार्यक्रम के दौरान जब सारे बच्‍चों को स्कूल हॉल में आने के लिए कहा गया तब 7वीं क्‍लास की एक लड़की को दो नाबालिग लड़कों ने क्लास में ही रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान इन लड़कों के 2 साथी  क्लासरुम के बाहर खड़े पहरेदारी कर रहे थे.

नाबालिग ने जब घर में जब बात बताई तब मामला पुलिस में पहुंचा. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा  376(D)और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार  कर लिया और उन्हें डोंगरी सुधार गृह में भेज दिया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, बाकी दोनों लड़के जो पहरेदारी कर रहे थे, उनके खिलाफ भी जांच जारी है और जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता और आरोपी एक ही सरकारी स्कूल के छात्र और छात्रा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-