केबीसी 14 की हॉट सीट पर पहुंचा पानवाला, अमिताभ बच्चन ने जानें पान के प्रकार तो मुंह से निकला- हे भगवान

केबीसी 14 की हॉट सीट पर एक पान बनाने पहुंचा. जिसके साथ अमिताभ बच्चन ने सवालों का गेम खेला और ढेर सारी बातें की हैं.

केबीसी 14 की हॉट सीट पर पहुंचा पानवाला, अमिताभ बच्चन ने जानें पान के प्रकार तो मुंह से निकला- हे भगवान

केबीसी 14 की हॉट सीट पर एक पान बनाने पहुंचा

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) में अक्सर कंटेस्टेंट्स अपने ज्ञान के दम पर किस्मत आजमाने आते हैं. शो में आए कंटेस्टेंट्स से बिग बी कई सवाल करते हैं. इसके अलावा उनसे ढेर सारी मजेदार बातें भी करते रहते हैं. हाल ही में केबीसी 14 की हॉट सीट पर एक पान बनाने पहुंचा. जिसके साथ अमिताभ बच्चन ने सवालों का गेम खेला और ढेर सारी बातें की हैं. बिग बी ने पान बनाने वाले से पान के प्रकार पूछे, जिसे जानने के बाद अभिनेता के मुंह से 'हे भगवान' निकल गया. 

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक केबीसी 14 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, देवियों और सज्जनों मेरे साथ हॉट सीट पर मौजूद हैं, द्वारकाजीत मंडले जी. तो द्वारका जी आप क्या करते हैं ? इस पर द्वारकाजीत कहते हैं, 'सर मेरी पान की एक छोटी सी दुकान है.' इसके बाद बिग बी उनसे पूछते हैं, आप कितने तरह के पान बनाते हैं ? इस पर द्वारकाजीत मंडले कहते हैं, 'सर बहुत तरह के पान होते हैं, जैसे आप का फेमस बनारसी पान. चॉकलेट पान. और सर एक पलंग तोड़ पान होता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंटेस्टेंट की यह बात सुन अमिताभ बच्चन हैरान हो जाते हैं और वह द्वारकाजीत मंडले को चुप करवाते हुए कहते हैं कि इसके आगे मत बताएगा. थोड़ी देर बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'हे भगवान, ऐसा कितने लोग खाते है उस पान को.' इसके बाद वीडियो में अमिताभ बच्चन द्वारकाजीत मंडले से पान बनाना सिखते हैं. वह पान बनाकर कंटेस्टेंट को खिलाते हैं. सोशल मीडिया पर केबीसी 14 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day

VIDEO: अनंतनाग में भारी स्नोफॉल के बाद चल रहा है बर्फ हटाने का काम