विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 01, 2022

मीका सिंह के फार्म हाउस पर लगा सरकारी ताला, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. दिग्गज सिंगर के एक फार्महाउस पर सरकारी ताला लग गया है. मीका सिंह के फार्महाउस पर यह कार्रवाई टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग (DTCP) ने मंगलवार को की है.

मीका सिंह के फार्म हाउस पर लगा सरकारी ताला, जानें क्या है पूरा मामला
मीका सिंह के फार्म हाउस पर लगा सरकारी ताला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. दिग्गज सिंगर के एक फार्महाउस पर सरकारी ताला लग गया है. मीका सिंह के फार्महाउस पर यह कार्रवाई टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग (DTCP) ने मंगलवार को की है. उनका यह फार्म हाउस सोहना में दमदमा झील के पास मौजूद था. बताया जा रहा है कि मीका सिंह के अलावा उस रोड पर तीन मौजूद अन्य फार्महाउस को भी सील कर दिया गया है. टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग ने बताया है कि यह सभी फार्म हाउस अनधिकृत थे. 

मामले पर टाउन एंड कंट्री प्लानिंग के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि सोन्या घोष बनाम हरियाणा राज्य और अन्य में एनजीटी के आदेशों के अनुपालन के आधार पर फार्म हाउस सील किए गए हैं. मंगलवार को पुलिस बल की मदद से तीन अनधिकृत फार्म हाउस के खिलाफ एक डिमोलिशन-कम-सीलिंग अभियान चलाया गया. सोहना में दमदमा झील के पास जलाशय क्षेत्र है. इस सीलिंग अभियान के दौरान जिला नगर योजनाकार (प्रवर्तन) अमित मधोलिया, सहायक नगर योजनाकार सुमित मलिक, सहायक नगर योजनाकार दिनेश सिंह और नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग के दो अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में एक टीम मौजूद थी.

एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि अनधिकृत फार्म हाउसों में से एक अमरीक सिंह उर्फ मीका सिंह का है. अधिकारी ने कहा है कि इन अनधिकृत ढांचों के मालिकों को नोटिस जारी किए गए थे, जो नियंत्रित और संरक्षित क्षेत्रों में आवश्यक अनुमति के बिना बनाए गए थे. आपको बता दें कि मीका सिंह बॉलीवुड की चर्चित हस्तियों में से एक हैं. वह अपने कई गानों से काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
मीका सिंह के फार्म हाउस पर लगा सरकारी ताला, जानें क्या है पूरा मामला
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;