मीका सिंह के फार्म हाउस पर लगा सरकारी ताला, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. दिग्गज सिंगर के एक फार्महाउस पर सरकारी ताला लग गया है. मीका सिंह के फार्महाउस पर यह कार्रवाई टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग (DTCP) ने मंगलवार को की है.

मीका सिंह के फार्म हाउस पर लगा सरकारी ताला, जानें क्या है पूरा मामला

मीका सिंह के फार्म हाउस पर लगा सरकारी ताला

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. दिग्गज सिंगर के एक फार्महाउस पर सरकारी ताला लग गया है. मीका सिंह के फार्महाउस पर यह कार्रवाई टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग (DTCP) ने मंगलवार को की है. उनका यह फार्म हाउस सोहना में दमदमा झील के पास मौजूद था. बताया जा रहा है कि मीका सिंह के अलावा उस रोड पर तीन मौजूद अन्य फार्महाउस को भी सील कर दिया गया है. टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग ने बताया है कि यह सभी फार्म हाउस अनधिकृत थे. 

मामले पर टाउन एंड कंट्री प्लानिंग के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि सोन्या घोष बनाम हरियाणा राज्य और अन्य में एनजीटी के आदेशों के अनुपालन के आधार पर फार्म हाउस सील किए गए हैं. मंगलवार को पुलिस बल की मदद से तीन अनधिकृत फार्म हाउस के खिलाफ एक डिमोलिशन-कम-सीलिंग अभियान चलाया गया. सोहना में दमदमा झील के पास जलाशय क्षेत्र है. इस सीलिंग अभियान के दौरान जिला नगर योजनाकार (प्रवर्तन) अमित मधोलिया, सहायक नगर योजनाकार सुमित मलिक, सहायक नगर योजनाकार दिनेश सिंह और नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग के दो अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में एक टीम मौजूद थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि अनधिकृत फार्म हाउसों में से एक अमरीक सिंह उर्फ मीका सिंह का है. अधिकारी ने कहा है कि इन अनधिकृत ढांचों के मालिकों को नोटिस जारी किए गए थे, जो नियंत्रित और संरक्षित क्षेत्रों में आवश्यक अनुमति के बिना बनाए गए थे. आपको बता दें कि मीका सिंह बॉलीवुड की चर्चित हस्तियों में से एक हैं. वह अपने कई गानों से काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. 

Featured Video Of The Day

सिटी सेंटर : 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 5 दिन में ही 500 करोड़ के पार