महाराष्ट्र : उफनती नदी में छलांग लगाने के बाद लापता हुआ युवक, तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम

सूचना पाकर मालेगांव महानगरपालिका की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश में जुट गई. टीम कल शाम से ही 23 साल के युवक की तलाश में जुटी है. हालांकि, अब तक उसका पता नहीं चला है.

महाराष्ट्र : उफनती नदी में छलांग लगाने के बाद लापता हुआ युवक, तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम

नदी में युवक को तलाशती रेस्क्यू टीम

नासिक:

महाराष्ट्र के कई जिलों में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण नदियों के जलस्तर में वृद्धि दर्ज की गई है. कई नदियां उफान पर हैं और खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं. आम लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं. हालांकि, कुछ युवाओं के लिए नदी का बढ़ा जलस्तर मौज मस्ती का साधन बन गया है. जान जोखिम में डालकर वे पानी में हीरो की तरह छलांग लगा रहे हैं. इधर, स्थानीय प्रशासन इन सभी बातों से अंजान बना हुआ है. 

स्टंट करने के चक्कर में युवक लापता

ताजा मामला नासिक के मालेगांव का है, जहां उफनती गिरणा नदी में स्टंट करने के चक्कर में युवक लापता हो गया. घटना कल शाम की है. मिली जानकारी अनुसार युवक ने पुल पर से मौज मजे के लिए उफनती नदी में छलांग लगाई. लेकिन वो फिर ऊपर नहीं आया. पानी में कहीं विलीन हो गया, जिसके बाद पुल पर मौजूद अन्य लोगों ने स्थानीय प्रशासन को इस बात की जानकारी दी.

टीम कल शाम से ही कर रही तलाश

सूचना पाकर मालेगांव महानगरपालिका की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश में जुट गई. टीम कल शाम से ही 23 साल के युवक की तलाश में जुटी है. हालांकि, अब तक उसका पता नहीं चला है. इधर, युवक के परिजन किसी अनहोनी की अशंका में परेशान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- PM नरेंद्र मोदी के सामने भाषण देने में अटके तेजस्वी, ट्रोल होने पर RJD ने दी सफाई
-- 'जब शेर को जंजीर से बांधने की कोशिश होती है तो...' : कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी