विज्ञापन

दोस्त का पिता बना हैवान! लुका-छिपी खेल रही 11 साल की बच्ची को घर में लॉक कर किया दुष्कर्म

बच्चियों के साथ रेप (Jalgaon Rape) और छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले दिनों बदलापुर में दो बच्चियों से रेप के बाद जमकर बवाल हुआ था. अब जलगांव में पड़ोसी ने बच्ची संग दुष्कर्म किया है.

दोस्त का पिता बना हैवान! लुका-छिपी खेल रही 11 साल की बच्ची को घर में लॉक कर किया दुष्कर्म
महाराष्ट्र में एक और बच्ची से रेप. (AI फोटो)
जलगांव, महाराष्ट्र:

देश एक बार फिर से शर्मसार है. एक और बेटी की अस्मत तार-तार हो गई है. कोलकाता, नासिक, बदलापुर, देहरादून और न जाने कितनी जगह. कोलकाता की डॉक्टर बिटिया को अब तक इंसाफ मिला नहीं कि महाराष्ट्र के जलगांव (Jaigaon Child Rape) की एक 11 साल की बच्ची भी बलात्कार का शिकार हो गई है. एक छोटी सी बच्ची जो खेल में इतना मशगूल थी कि उसने ये कभी भी सोचा नहीं होगा कि आसपास इंसान की शक्ल में भेड़िए खुले घूम रहे हैं. ताजा मामला जलगांव का है.

ये भी पढ़ें- तो इसलिए ट्रेनी डॉक्टर के पोस्टमार्टम में हुई देरी, जानें कोलकाता पुलिस ने CBI को क्या बताया

दोस्त के पिता ने किया बच्ची का रेप

यहां पर लुका-छिपी खेलते हुए एक 11 साल की बच्ची पास के एक घर में छुप गई. बस फिर क्या था 40 साल का शख्स मिनटों में इंसान से जानवर बन गया और लड़की की इज्जत तार-तार कर दी. इतना ही नहीं उसने बच्ची को जान से मारने की धमकी तक दे डाली. खबर के मुताबिक, 11 साल की एक बच्ची आरोपी के ही बेटे के साथ लुका-छिपी खेल रही थी. दोस्त उसे पकड़ न ले ये सोचकर वह पास के एक घर के भीकर घुसकर छिप गई. 40 साल के अधेड़ ने इसका फायदा उठाते हुए दरवाजे की कुंडी भीतर से बंद कर ली. उसने बच्ची का रेप किया.

खेल-खेल में घर में छिपी बच्ची दुष्कर्म का शिकार

बच्ची ने जब इसका विरोध करने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी दे डाली. बच्ची संग हुई दरिंदगी का मामला उसके मता-पिता को कुछ दिनों बाद पता चला. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने आरोपी सिद्धआर्थ वानखेडे़ के खिलाफ रामानंद पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. वहीं इस बीच आरोपी घर से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और  मुंबई से उसे गिरफ्तार कर लिया.

जलगांव के उपविभागीय पुलिस अधिकारी संदीप गावित के मुताबिक आरोपी और पीड़िता पड़ोसी हैं. पीड़ित बच्ची आरोपी के बेटे के साथ ही लुका-छिपी खेलते वक्त आरोपी के घर में छिप गई. उसी दौरान उसके साथ रेप किया गया. 

पहले बदलापुर, अब जलगांव, नहीं थम रहे रेप के मामले

बच्चियों के साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले दिनों बदलापुर में दो बच्चियों से रेप के बाद जमकर बवाल हुआ था. रेप की दूसरी घटना भी बदलापुर से ही थी. जहां पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ कई बार मारपीटऔर रेप किया. वहीं नासिक में एक 8 साल की बच्ची से उसके करीबी रिश्तेदार ने बलात्कार किया था. पिछले कुछ दिनों में अकेले महाराष्ट्र से बच्ची संग दुष्कर्म के तमाम मामले सामने आ चुके हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पीएम मोदी ने एक झटके में कांग्रेस को कैसे दे दी टेंशन? शिवाजी महाराज के अपमान पर यूं घेर लिया
दोस्त का पिता बना हैवान! लुका-छिपी खेल रही 11 साल की बच्ची को घर में लॉक कर किया दुष्कर्म
महाराष्ट्र : पहले ट्रेन में सीट के लिए किया झगड़ा, फिर गोमांस का आरोप लगा बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा
Next Article
महाराष्ट्र : पहले ट्रेन में सीट के लिए किया झगड़ा, फिर गोमांस का आरोप लगा बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com