विज्ञापन
This Article is From Nov 06, 2017

यह क्या कह गए महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन! बोले- शराब के ब्रैंड को महिलाओं का नाम दो तो खूब बिकेगी

गिरीश महाजन ने कहा है कि शराब के ब्रैंड को महिलाओं का नाम दो तो तुम्हारी शराब खूब बिकेगी. इस बयान के बाद वह चारों ओर से आलोचनाओं के निशाने पर हैं.

यह क्या कह गए महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन! बोले- शराब के ब्रैंड को महिलाओं का नाम दो तो खूब बिकेगी
महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन का विवादित बयान...
मुंबई: महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. इसे सुनकर निश्चित तौर पर किसी को भी हैरानी होगी. उन्होंने कहा है कि शराब के ब्रैंड को महिलाओं का नाम दो तो तुम्हारी शराब खूब बिकेगी. इस बयान के बाद वह चारों ओर से आलोचनाओं के निशाने पर हैं.

बीएसपी विधायक का विवादित बयान- कमिश्नर को लगाएंगे 250 जूते

उन्होंने यह विवादित सलाह एक चीनी के कारखाने में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दिया. इस बयान के बाद पूरे राज्य में महिला संगठनों और शराबबंदी करने वाले संगठनों ने उनका विरोध शुरू कर दिया है. इस मामले में मंत्री के ख़िलाफ़ चंद्रपुर में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

VIDEO-  महाराष्ट्र सरकार के मंत्री का अजीब बयान


महाजन के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महाजन मराठी में कहते दिख रहे हैं कि अगर आप शराब या किसी और चीज की मांग बढ़ाना चाहते हैं तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखिए और फिर देखिए कि कैसे इनकी मांग बढ़ जाती है. महाजन उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले जामनेर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com