BJP नेता ने संजय राउत पर किया हमला, कहा- शिवसेना के कई विधायक उनसे निराश, वे भी हमारे साथ...

महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत की तस्वीर रातोंरात बदल गई. यहां बीजेपी (BJP) ने एनसीपी (NCP) के साथ मिलकर सरकार बना ली. इधर सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी शिवसेना-कांग्रेस ने इसे अपने साथ किया गया धोखा बताया है.

BJP नेता ने संजय राउत पर किया हमला, कहा- शिवसेना के कई विधायक उनसे निराश, वे भी हमारे साथ...

बीजेपी नेता गिरिश महाजन (Girish Mahajan)

खास बातें

  • महाराष्ट्र में बड़ा सियासी उलटफेर
  • रातों-रात बीजेपी ने एनसीपी के साथ मिलकर बना ली सरकार
  • संजय राउत पर बीजेपी नेता ने किया हमला
महाराष्ट्र:

महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत की तस्वीर रातोंरात बदल गई. यहां बीजेपी (BJP) ने एनसीपी (NCP) के साथ मिलकर सरकार बना ली. इधर सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी शिवसेना-कांग्रेस ने इसे अपने साथ किया गया धोखा बताया है. शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अजित पवार पर जमकर निशाना साधा. इस पर बीजेपी नेता गिरिश महाजन ने संजय राउत पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा, ''बड़बोलापन शब्द उनके लिए उपयोग करना सही मुहावरा होगा. यहां तक कि शिवसेना के कई विधायक भी उनसे निराश हैं और वे भी हमारे साथ जाने की सोच सकते हैं.''

अजित पवार का बीजेपी को समर्थन करना उनका निजी फैसला, NCP शामिल नहीं : शरद पवार

संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा कि अजित ने उनकी पीठ में छुरा घोंपा है. महाशय! 9 बजे तक हमारे साथ बैठे थे. उसी वक्त हमें उनकी बॉडी लैंग्वेज बदली-बदली लग रही थी. नजर मिलाकर बात नहीं कर रहे थे और फिर अचानक से गायब हो गए. उनका फोन भी स्विच ऑफ हो गया.

इधर देवेंद्र फडणवीस ने ली शपथ उधर महाराष्ट्र से हटा दिया गया राष्ट्रपति शासन, अधिसूचना हुई जारी

संजय राउत ने कहा कि बीजेपी ने राजभवन का दुरुपयोग किया है और जिस तरह रात के अंधेरे में सरकार बनाई गई है ये पाप है. उन्होंने कहा कि अजित पवार ने महाराष्ट्र की जनता और छत्रपति शिवाजी के मूल्यों का अनादर किया है. राउत ने कहा कि इस पूरे मामले पर वे एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ संपर्क में हैं. उन्होंने बताया कि सुबह दो बार उद्धव ठाकरे की शरद पवार से बातचीत भी हो चुकी है. हालांकि शरद पवार ने भी कहा है कि ये पूरी एनसीपी का निर्णय नहीं है ये अजित पवार का व्यक्तिगत का निर्णय है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: देवेंद्र फडणवीस ने ली सीएम पद की शपथ, अजित पवार बने डिप्टी सीएम