IPL 9: एक और कंगारू क्रिकेटर चोटिल, अब ग्लेन मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया लौटे

IPL 9: एक और कंगारू क्रिकेटर चोटिल, अब ग्लेन मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया लौटे

नई दिल्ली:

आतिशी बल्लेबाज कहलाने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल के लिए इंडियन प्रीमियर लीग, यानी आईपीएल का नौवां संस्करण कुछ खास नहीं जा रहा था, और अब तक उनके बल्ले से सिर्फ दो अर्द्धशतक निकले थे। यानी यह टूर्नामेंट पहले से ही उनके लिए बुरा जा रहा था, और अब रही-सही कसर उनकी चोट ने पूरी कर दी है, जिसकी वजह से वह अपने घर लौट गए हैं, और टूर्नामेंट के बाकी बचे मैच नहीं खेल पाएंगे।

उनकी बगल में खिंचाव बताया गया है, और वह इसीलिए अपने देश लौटे हैं, ताकि चोट बढ़ न जाए। वह नौवें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे थे, जो पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, सो, उनके लिए ज़्यादा मैच बचे भी नहीं थे। वैसे भी, मैक्सवेल पिछले कुछ मैचों में पूरी तरह फिट नज़र नहीं आए थे।

मैक्सेवल को देश की टीम के साथ वेस्ट इंडीज़ दौरे पर जाना है
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से बयान आया है कि ग्लेन मैक्सेवल को अपने देश की टीम के साथ वेस्ट इंडीज़ के दौरे पर जाना है, जहां दक्षिण अफ्रीकी टीम भी होगी और यह त्रिकोणीय टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा तैयारियों का अहम हिस्सा है।

आईपीएल 9 में हो चुके हैं आधा दर्जन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी घायल
गौरतलब है कि आईपीएल के इस सीज़न में करीब आधा दर्जन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी घायल हो चुके हैं, जिनमें मैक्सेवल के अलावा स्टीवन स्मिथ, मिचेल मार्श, शॉन मार्श और जॉन हेस्टिंग्स के नाम अहम हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com