विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO : "आप मेरे लिए भगवान की तरह...", लंबी दौड़ लगाकर चंद्रबाबू नायडू से मिली बुखार पीड़ित महिला

चंद्रबाबू नायडू की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोग सड़क के दोनों तरफ इंतजार कर रहे थे. चंद्रबाबू नायडू एक बार फिर आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे.

Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में हुए विधानसभा चुनाव में टीडीपी को शानदार जीत मिली है. चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) की पार्टी को मिली इस जीत से उनके समर्थक बेहद उत्साहित हैं. नायडू जहां भी पहुंच रहे हैं उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है. मंगलवार को नायडू अपने विधायकों के साथ बैठक के लिए विजयवाड़ा पहुंचे थे. वहीं उनकी एक समर्थक महिला लंबे समय से उनसे मिलना चाहती थी. जैसे ही उसे पता चला कि नायडू आ रहे हैं वो वहां पहुंच गयी. 

महिला का नाम नंदिनी बताया जा रहा है. वो आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले की रहने वाली है. बैठक में जाते समय नायडू की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोग सड़क के दोनों ही तरफ इंतजार कर रहे थे. नंदिनी भी उसी भीड़ में खड़ी थी. और जैसे ही चंद्रबाबू नायडू का काफिला उनके पास से गुजरा और समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई और हाथ हिलाया. नंदिनी ने अपनी साड़ी को एक हाथ में पकड़ा और गाड़ी के पीछे दौड़ लगा दी.

Latest and Breaking News on NDTV

जल्दी ही चंद्रबाबू नायडू ने उस महिला को देख लिया और उन्होंने अपने काफिले को रोक दिया. सुरक्षाकर्मी जब महिला को डांटने लगे तो नायडू ने उन्हें रोका. पास बुलाकर चंद्रबाबू नायडू ने दरवाजा खोलकर महिला से बात की. 

ज्यादा देर नहीं हुई जब श्री नायडू ने उसे देखा और अपनी कार रोक दी. फिर उसने उसे बुलाया, दरवाज़ा खोला और उससे मिला. नंदिनी ने चंद्रबाबू नायडू से कहा कि "मैं आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही थी. आप मेरे लिए भगवान की तरह हैं." फिर वह उनके पैर छूने के लिए आगे बढ़ी लेकिन नायडू ने तुरंत उसे रोक दिया. फिर उसने उससे हाथ मिलाया और तस्वीरें भी खिंचवाईं. इस दौरान नंदिनी अपने आंसू नहीं रोक पाई. दोनों ने कुछ देर बात की. महिला इस दौरान बुखार से पीड़ित थी. सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल जाने की हिदायत दी. 

.ये भी पढ़ें-:


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मैं जिस सदन से आया हूं उसकी कुर्सी बहुत ऊंची... बिरला को बधाई देते हुए इशारों ही इशारों में बहुत कुछ कह गए अखिलेश
VIDEO : "आप मेरे लिए भगवान की तरह...", लंबी दौड़ लगाकर चंद्रबाबू नायडू से मिली बुखार पीड़ित महिला
प्रगति मैदान के ढीले काम को दे दी थी रफ्तार, जानें NTA के नए चीफ प्रदीप खरोला कौन हैं?
Next Article
प्रगति मैदान के ढीले काम को दे दी थी रफ्तार, जानें NTA के नए चीफ प्रदीप खरोला कौन हैं?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;