गाजियाबाद में महिला ने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव ट्राली बैग में डाला, लाश ठिकाने लगाते समय हुई गिरफ्तार

गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की आपसी विवाद पर चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद ट्राली बैग में भरकर शव को ठिकाने लगाने जा रही थी, तभी पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

गाजियाबाद में महिला ने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव ट्राली बैग में डाला, लाश ठिकाने लगाते समय हुई गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने लिव-इन पार्टनर की हत्या की आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गाजियाबाद पुलिस(  Ghaziabad Police)ने एक महिला को अपने लीव-इन पार्टनर की हत्या (Murder) करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामला गाजियाबाद की तुलसी निकेतन कॉलोनी का है. महिला गाजियाबाद-वजीराबाद मार्ग पर ट्रॉली बैग में अपने लिव-इन पार्टनर (Live-in partner) का शव लेकर जा रही थी, तभी पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार देर रात रुटीन जांच के दौरान टीला मोड़ पुलिस ने एक महिला को काले रंग का ट्रॉली बैग ले जाते देखा.

पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला को रुकने के लिए कहा और फिर एक महिला कांस्टेबल द्वारा तलाशी ली गई तो एक युवक का शव बैग में भरा हुआ मिला. उन्होंने बताया कि महिला की पहचान प्रीति शर्मा के रूप में की गई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने कहा कि उसने बताया कि वह फिरोज उर्फ चवन्नी नाम के एक 23 वर्षीय युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी.

महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया, ‘‘मेरे पति दीपक यादव ने चार साल पहले मेरे साथ संबंध तोड़ लिया था. उसके बाद मैं अपने लिव-इन पार्टनर फिरोज के साथ रह रही थी. मैं उसके साथ शादी के बंधन में बंधने को तैयार थी, लेकिन उसने हमेशा मेरे प्रस्ताव को टाल दिया कि उसके माता-पिता किसी और धर्म की लडकी से शादी करने की इजाजत नहीं देंगे.''आरोपी महिला ने पुलिस के सामने कबूल किया कि ‘‘जब मैंने उस पर दबाव डाला तो उसने मुझे एक चरित्रहीन महिला के रूप में संबोधित किया और गुस्से में आकर मैंने उसका गला काट दिया.''

प्रीति शर्मा ने पूछताछ में बताया कि उसने सीलमपुर दिल्ली से एक बड़ा ट्रॉली बैग खरीदा और उसमें शव को रख दिया. रविवार रात जब उसे पुलिस ने पकड़ा तो वह गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर शव को किसी ट्रेन में फेंकने जा रही थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने फिरोज का गला काटने में इस्तेमाल किया गया छुरा भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महाराष्‍ट्र में कल कैबिनेट विस्‍तार, BJP और एकनाथ शिंदे खेमे के विधायक लेंगे शपथ: सूत्र