Video: डीजे की म्यूजिक पर डांस कर रहे कांवड़ यात्री आए हाइटेंशन तार की चपेट में, 1 की दर्दनाक मौत

एसपी इंदौर ग्रामीण बीएस बर्डे के अनुसार, महू-सिमरोल रोड पर डीजे म्यूजिक वाहन के ऊपर डांस करते समय हाईटेंशन वायरलाइन के संपर्क में आने से एक युवक की मौत हो गयी और 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Video: डीजे की म्यूजिक पर डांस कर रहे कांवड़ यात्री आए हाइटेंशन तार की चपेट में, 1 की दर्दनाक मौत

इंदौर:

इंदौर के बाहरी इलाके में कांवड़ यात्रा के दौरान एक  हादसा देखने को मिला. एसपी इंदौर ग्रामीण बीएस बर्डे के अनुसार, महू-सिमरोल रोड पर डीजे म्यूजिक वाहन के ऊपर डांस करते समय हाईटेंशन वायरलाइन के संपर्क में आने से एक युवक की मौत हो गयी और 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पूरे मामले में डीजे ऑपरेटर को लापरवाही के लिए हिरासत में ले लिया गया है.

बताते चलें कि दरसअल पूरा मामला इंदौर से कुछ ही किलोमीटर दूर सिमरोल थाना क्षेत्र का है जहा बड़गोण्डा के शिव मंदिर से हर साल की तरह इस बार भी कावड़ यात्री जल चढ़ाने जा रहे थे. जिसमे आयसर गाड़ी पर कुछ कावड़िये खड़े होकर डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे . तब ही डांस में मशगूल कावड़िये को पता भी नही चला कि जहां डीजे की गाड़ी रुकी है वही पर ऊपर की तरफ बिजली के तार लगे हुए थे. डीजे की धुन पर डांस कर रहे चार लोग उस तार की चपेट में आ गए. घटना में करंट लगने से चार कावड़िये घायल हो गए. जिसमे से एक कावड़िये की मौके पर ही मौत हो गई. और घायल कावड़ियों को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया सभी तीनों कावड़ियों की हालत नाजुक बनी हुई हैं. वही पुलिस ने डीजे की गाड़ी वाले पर लापरवाही का मामला दर्ज कर डीजे की गाड़ी जब्त कर लिया है. 

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NOIDA: बीजेपी नेता के खिलाफ सख्त एक्शन, अवैध निर्माण गिराने पहुंचा बुलडोजर