BJP में शामिल होंगे प्रकाश राज? 'सिंघम' अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया मजेदार जवाब

प्रकाश राज 2019 के आम चुनाव में बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़े थे, लेकिन हार गए थे.

BJP में शामिल होंगे प्रकाश राज? 'सिंघम' अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक पोस्ट वायरल हुआ, जिसमें ये दावा किया गया कि अभिनेता प्रकाश राज लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इसके बाद एक्टर ने खुद इस खबर को खारिज करते हुए स्पष्टीकरण जारी किया है. 'सिंघम' के अभिनेता प्रकाश राज अक्सर नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों के आलोचक रहे हैं.

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक व्यंग्यात्मक पोस्ट में, अभिनेता ने लिखा, "मुझे लगता है कि उन्होंने कोशिश की थी, लेकिन उन्हें एहसास हुआ होगा कि वे (वैचारिक रूप से) मुझे खरीदने के लिए पर्याप्त अमीर नहीं थे. आप क्या सोचते हैं दोस्तों"

59 साल के प्रकाश राज ने 'द स्किन डॉक्टर' नाम के यूजर के एक पोस्ट का ये जवाब दिया. इसी में दावा किया गया था कि "मशहूर अभिनेता प्रकाश राज आज दोपहर 3 बजे भाजपा में शामिल होंगे." गुरुवार दोपहर 2.56 बजे की गई ये पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई और अभिनेता की प्रतिक्रिया से पहले इसे लगभग दस लाख बार देखा जा चुका था.

इससे पहले प्रकाश राज ने जनवरी में दावा किया था कि तीन राजनीतिक दल 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए उन्हें अपने साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पार्टियां उनकी विचारधारा के कारण नहीं, बल्कि इसलिए उनके पीछे पड़ी हैं, क्योंकि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आलोचक हैं.

उन्होंने केरल लिटरेचर फेस्टिवल (केएलएफ) में कहा, "मैं इस जाल में नहीं फंसना चाहता."

2019 में प्रकाश राज ने निर्दलीय लड़ा था चुनाव
पुरस्कार विजेता अभिनेता को "कांचीवरम", "सिंघम" और "वांटेड" जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2019 के आम चुनाव में बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 19 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं. चुनाव सात चरणों में होंगे. वहीं वोटों की गिनती 4 जून को होगी.