विज्ञापन
Story ProgressBack

SUPER Exclusive: "जो कांग्रेस नहीं कह पाती मणिशंकर कहते हैं": कांग्रेस नेता के विवादित बयान पर NDTV से गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने एनडीटीवी संग इंटरव्यू में कहा कि मणिशंकर अय्यर और कांग्रेस के बीच मैच फिक्स है, जो कांग्रेस नहीं कह पाती मणिशंकर कहते हैं, पार्टी सस्पेंड करती है और पता ही नहीं चलता उन्हें फिर कब वापस ले लेती है.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीओके हमारा है और हमारा ही रहेगा.

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों उन्होंने एक बार फिर से तब सुर्खियां बटोरी, जब उन्होंने कहा कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. हालांकि, कांग्रेस पार्टी की तरफ से अय्यर के इस बयान से किनारा कर लिया गया. इसी पर गृह मंत्री अमित शाह ने एनडीटीवी संग बातचीत में कहा कि आप इसे गंभीरता से लीजिएगा, क्योंकि उनका कोई बयान खुद का होता ही नहीं. दरअसल उनका बयान कांग्रेस की सोची-समझी रणनीति का हिस्सा है.

गृह मंत्री अमित शाह ने साथ ही कहा कि जो बात कांग्रेस खुद नहीं बोलती, वो मणिशंकर अय्यर से बुलवा देते हैं. देखना उन्हें दो-तीन दिन में सस्पेंड कर देंगे फिर वापस कब आ जाएंगे, मालूम नहीं पड़ता और ये हर चुनाव में होता है. दरअसल कांग्रेस देश को डराना चाहती है. मैं देश की जनता से पूछना चाहता हूं कि 130 करोड़ की आबादी का देश, इतना मजबूत देश परमाणु बम से डरकर पीओके से अपना अधिकार जाने देगा. आखिर समझ क्या रखा है, ऐसे बिल्कुल नहीं होगा. पीओके भारत का है और इसे कोई नहीं बदल पाएगा. पीओके हमारा है और हमारा ही रहेगा.

एनडीटीवी संग बातचीत में गृह मंत्री ने कहा कि एनडीए लोकसभा चुनाव में दोनों आंकड़े पार करेंगे. 400 पार कर स्पष्ट बहुत और मजबूत बहुमत के साथ मोदी जी मजबूत सरकार बनाने जा रहे हैं और वह तीसरी बार पीएम बनेंगे. लोकसभा चुनाव में कई मुद्दे ऐसे हैं, जो देश के बड़े तबके को प्रभावित करते हैं. जाहिर सी बात है कि ऐसे में इन मुद्दों पर सियासी बहस तो हर हाल में होगी. इन्हीं मुद्दों पर पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रही है. गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के इस दौर एनडीटीवी संग खास बातचीत की. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने चुनाव के उन सभी मुद्दे पर खुलकर बात की, जो कि इस चुनाव में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें : SUPER Exclusive: तीसरे चरण तक 190 सीटें, ओडिशा में क्‍लीन स्‍वीप... अमित शाह ने की 5 भविष्यवाणियां

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी ने पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में की सेवा, लंगर परोसते आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भगोड़े कारोबारी विजय माल्‍या को झटका, सेबी ने 3 साल के लिए प्रतिभूति बाजार से प्रतिबंधित किया
SUPER Exclusive: "जो कांग्रेस नहीं कह पाती मणिशंकर कहते हैं": कांग्रेस नेता के विवादित बयान पर NDTV से गृह मंत्री अमित शाह
वित्त मंत्री के बजट पर गदगद PM मोदी : 84 मिनट के भाषण में 78 बार थपथपाई मेज
Next Article
वित्त मंत्री के बजट पर गदगद PM मोदी : 84 मिनट के भाषण में 78 बार थपथपाई मेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;