विज्ञापन
Story ProgressBack

पीएम मोदी ने पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में की सेवा, लंगर परोसते आए नजर

पीएम मोदी इस गुरुद्वारा पटना साहिब में लंगर परोसते नजर आए. इससे पहले पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के तहत रविवार की शाम बिहार की राजधानी पटना में एक शानदार और भव्य रोड शो किया.

Read Time: 2 mins
पीएम मोदी ने पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में की सेवा, लंगर परोसते आए नजर
गुरुद्वारा पटना साहिब में पीएम मोदी
पटना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में दर्शन करने के बाद सेवा की. पीएम मोदी इस दौरान गुरुद्वारा पटना साहिब में लंगर परोसते नजर आए. इससे पहले पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के तहत रविवार की शाम बिहार की राजधानी पटना में एक शानदार और भव्य रोड शो किया. रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी फूलों से सजे रथ की शक्ल में बने भगवा रंग के वाहन पर खड़े होकर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते नजर आए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बिहार के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन सोमवार की सुबह गुरु गोविंद सिंह जी की जन्मस्थली तख्त श्री हरमंदिर जी पहुंचे और हाजिरी लगाई. इस दौरान प्रधानमंत्री केसरिया रंग की पगड़ी बांधे नजर आए. प्रधानमंत्री मोदी ने हरिमंदिर साहिब में मत्था टेका और लंगर में सेवा की. इस दौरान गुरुघर की मर्यादा के अनुकूल प्रधानमंत्री का स्वागत किया गया. प्रबंधक कमेटी की ओर से पहले से ही उनके आगमन को लेकर विशेष तैयारी की गई थी.

पीएम मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जो हरमंदिर साहिब पहुंचे. पटना साहिब के भाजपा प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी इस दौरान उनके साथ मौजूद रहे. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने लंगर का प्रसाद बनाया और रोटियां बनाईं. इस दौरान उन्होंने शस्त्रों के दर्शन किए और शबद सुने. लोगों से मिले और सभी का अभिवादन स्वीकार किया.

उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी जी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने गुरु गोविंद सिंह के पावन जन्मस्थली के दर्शन किए. इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री ने पटना में रोड शो किया था. रविवार की रात वो राजभवन में ही रुके. सोमवार को उनका हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी कार्यक्रम है.

ये भी पढ़ें :- "तीन चरणों की 283 में से 190 से ज्यादा सीटें जीत चुके हैं हम...",NDTV से बोले अमित शाह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दर्द-ए-दिल्लीः जरा सुनिए सरकार, फिर डूब गए हम, क्या कुछ प्लान है तैयार?
पीएम मोदी ने पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में की सेवा, लंगर परोसते आए नजर
क्या शराब घोटाले का आरोप अरविंद केजरीवाल और AAP पर पड़ रहा भारी? HC ने रोकी जमानत, अब आगे क्या?
Next Article
क्या शराब घोटाले का आरोप अरविंद केजरीवाल और AAP पर पड़ रहा भारी? HC ने रोकी जमानत, अब आगे क्या?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;