राजस्थान: तीन राज्यों में वांटेड और ₹ 1.5 लाख का इनामी डकैत केशव गुर्जर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

राजस्‍थान के धौलपुर के निवासी केशव गुर्जर के खिलाफ अपहरण, जबरन वसूली और हत्‍या के कई केस दर्ज हैं.

राजस्थान: तीन राज्यों में वांटेड और  ₹ 1.5 लाख का इनामी डकैत केशव गुर्जर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मुठभेड़ के दौरान केशव गुर्जर के पैर में गोली लगी है

जयपुर :

Wanted dacoit Keshav Gurjar arrested : तीन राज्‍यों की पुलिस की ओर से 'वांटेड' खूंखार डकैत केशव गुर्जर को भीषण मुठभेड़ के बाद पुलिस ने राजस्‍थान में गिरफ्तार कर लिया. राजस्‍थान के 10 मोस्‍ट वांटेड अपराधियों में से एक, गुर्जर चंबल के बीहड़ो में छुपा हुआ था. पुलिस पिछले छह माह से उसकी तलाश कर रही थी. डेढ़ लाख रुपये के इनामी केशव गुर्जर को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी है. उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार, गुर्जर की हालत स्थिर है.  

राजस्‍थान के धौलपुर के निवासी केशव गुर्जर के खिलाफ अपहरण, जबरन वसूली और हत्‍या के कई केस दर्ज हैं. पुलिस के दबाव के चलते पिछले कुछ समय से वह लगातार ठिकाना बदल रहा था. धौलपुर के एसपी गौरव श्रीवास्‍तव ने बताया, "उसकी गिरफ्तारी के लिए हमने जमीनी स्तर की खुफिया जानकारी को मजबूत किया गया था. इस बार हमें उसके बारे में सटीक जानकारी मिली, समय गंवाए बगैर हम तुरंत हरकत में आए और उसे घेर लिया. दोनों ओर से फायरिंग हुई जिसमें पुलिस की ओर से कोई घायल नहीं हुआ. फायरिंग में केशव गुर्जर के पैर में गोली लगी है. उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है."

मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए डकैत केशव गुर्जर की खबर मिलते ही सीओ सिटी  सुरेश सांखला के साथ निहाल गंज प्रभारी विजय मीणा और भारी संख्या में पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंच गया जहां गुर्जर का पीएमओ समर वीर सिंह के नेतृत्व में डॉक्‍टरों की टीम इलाज कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-