बदमाशों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ की मारपीट, लोग बनाते रहे वीडियो

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला वीडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें एक महिला को भीड़ द्वारा दिनदहाड़े शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते दिखाया गया है.

बदमाशों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ की मारपीट, लोग बनाते रहे वीडियो

मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से मारपीट

मेरठ:

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला को भीड़ द्वारा शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को लेकर मेरठ पुलिस ने कहा कि पुरुषों के एक समूह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं पीड़िता को बरेली के मानसिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मेरठ पुलिस के मुताबिक 19 सितंबर को मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला पर पुरुषों के एक समूह ने हमला किया था. पुलिस ने कहा कि महिला को मौके से बचा लिया गया है और मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया.

वीडियो क्लिप में दो पुरुषों को बेरहमी से एक महिला को जमीन पर घसीटते हुए और उसके साथ मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. पीड़िता ने इस दौरान लोगों से मदद मांगी, लेकिन असंवेदनशील लोगों ने उसकी मदद नहीं की. कुछ लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, लेकिन कोई भी बदमाशों को रोकने या पीड़िता की मदद के लिए आगे नहीं आया.

एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार, उत्तर प्रदेश में जनवरी से अगस्त 2022 तक महिलाओं के खिलाफ अपराधों से संबंधित कुल 56,083 मामले दर्ज किए गए थे. महिलाओं के खिलाफ किए गए अपराधों की लगभग 31,000 शिकायतें पिछले साल राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) को प्राप्त हुईं, जो 2014 के बाद से सबसे अधिक हैं, इनमें से आधे से अधिक उत्तर प्रदेश से हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
गहलोत कैंप की नाराजगी के बीच कांग्रेस हाईकमान की क्या होगी अगली रणनीति ?; 10 बातें
'कांग्रेस से अपना घर नहीं संभल रहा', राजस्थान में जारी उठापटक पर अरविंद केजरीवाल ने कहा