विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

VIDEO: पंजाब में दुकानदार की सरेआम गोली मारकर हत्‍या, कैमरे में कैद हुई घटना

घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज में हरजिंदर सिंह जोहल अपनी दुकान के बाहर एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं, तभी दो लोग मोटरसाइकिल पर आते हैं. और दुकानदार पर कई राउंड फायरिंग करके फरार हो जाते हैं.

Read Time: 4 mins
VIDEO: पंजाब में दुकानदार की सरेआम गोली मारकर हत्‍या, कैमरे में कैद हुई घटना
बठिंडा:

पंजाब के बठिंडा में दो अज्ञात लोगों ने एक दुकानदार की उसकी दुकान के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी. पीड़ित हरजिंदर सिंह जोहल माल रोड पर अपनी "अमृतसरी कुल्चा" की दुकान के बाहर बैठे थे, जब शूटर मोटरसाइकिल पर आए और उन पर गोलियां चला दीं. ये पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सरेआम हुई इस घटना के बाद पंजाब की कानून-व्‍यवस्‍था पर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं. विपक्षियों ने भी पंजाब की 'आप' सरकार पर निशाना साधा है. 

घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज में जोहल अपनी दुकान के बाहर एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं, तभी दो लोग मोटरसाइकिल पर आते हैं. उनमें से एक व्यक्ति उतरता है और घटनास्थल से भागने से पहले जोहल पर कई राउंड फायरिंग करता है. इस हमले में जोहल गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए बठिंडा के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. हालांकि, उनकी चोटों की गंभीरता के कारण उन्हें मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई.

जोहल की दुकान के कर्मचारी दीपू ने बताया, "मैं दुकान के पास खड़ा था, तभी मैंने गोलियों की आवाज सुनी जैसे कोई पटाखे फोड़ रहा हो. फिर, जोहल चिल्लाए कि उन्हें गोली मार दी गई है और मुझसे उन लोगों को पकड़ने के लिए कहा, जिन्होंने ऐसा किया था. मैंने उनका पीछा किया, लेकिन वे मोटरसाइकिल पर थे इसलिए वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होने में कामयाब हो गए. मोटरसाइकिल पर दो लोग थे."

बठिंडा पुलिस के डीएसपी कुलदीप बराड़ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की. उन्‍होंने बताया कि अब तक दो लोगों की पहचान की जा चुकी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- दिल्‍ली में प्रदूषण ने फिर बढ़ाई चिंता, कई इलाकों में AQI लेवल 400 के पार

घटना के बाद विपक्षी नेताओं ने पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर निशाना साधा. शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा, "आम आदमी पार्टी के शासन में पंजाब में ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं. पूरा व्यापारिक समुदाय डरा हुआ है. शिरोमणि अकाली दल इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग करता है."

वहीं, बीजेपी नेता रूपचंद सिंगल ने भी पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला.

ये भी पढ़ें :- दिल्‍ली के संगम विहार में गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर में ब्‍लास्‍ट, एक शख्‍स की मौत 2 घायल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली में आतिशी के धरना स्थल पर सिविल डिफेंस कर्मियों का 'हल्लाबोल', नौकरी की मांग को लेकर किया हंगामा
VIDEO: पंजाब में दुकानदार की सरेआम गोली मारकर हत्‍या, कैमरे में कैद हुई घटना
पत्नी के शव के पास IPS की खुदकुशी: एक प्यारी सी लव स्टोरी का यह कैसा दर्दनाक अंत!
Next Article
पत्नी के शव के पास IPS की खुदकुशी: एक प्यारी सी लव स्टोरी का यह कैसा दर्दनाक अंत!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;