Watch: जैकलीन फर्नांडिस कोर्ट से राहत मिलने के बाद वकीलों के बीच 'छिपकर' निकलीं

ईडी के मुताबिक, फर्नांडिज और नोरा फतेही को चंद्रशेखर की तरफ से लग्जरी कारें और अन्य महंगे उपहार मिले थे, जिसके सिलसिले में उनसे पूछताछ की गई.

Watch: जैकलीन फर्नांडिस कोर्ट से राहत मिलने के बाद वकीलों के बीच 'छिपकर' निकलीं

वकील के कपड़ों में छिपकर बाहर निकलीं जैकलीन

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से अंतरिम ज़मानत मिल गई है. उन्हें 50 हज़ार के निजी मुचलके पर ज़मानत दी गई है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह वकील के कपड़े पहने और वकीलों के साथ ही कोर्ट से बाहर निकल रही हैं ताकि उन्हें कोई पहचान ना पाए. आज कोर्ट ने जैकलीन को चार्जशीट की कॉपी भी दे दी गई है. आज कोर्ट में पिंकी ईरानी की भी पेश हुईं. अब इस मामले में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को पटियाला हाउस कोर्ट में होगी. आपको बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने उनसे 15 घंटे पूछताछ की थी.

बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले में जैकलीन को अंतरिम जमानत दी. इससे पहले, 31 अगस्त को न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दाखिल एक पूरक आरोप पत्र का संज्ञान लेते हुए फर्नांडिज को अदालत के सामने पेश होने के लिए कहा था. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामले की जांच के संबंध में कई बार फर्नांडिज को पूछताछ के लिए बुलाया था। उन्हें पूरक आरोपपत्र में पहली बार आरोपी के रूप में नामजद किया गया है.

ईडी के पहले आरोप पत्र और एक पूरक आरोप पत्र में आरोपी के रूप में उनका उल्लेख नहीं था हालांकि, दस्तावेजों में फर्नांडिज और अभिनेत्री नोरा फतेही के बयानों के विवरण का उल्लेख किया गया था. ईडी के मुताबिक, फर्नांडिज और फतेही को चंद्रशेखर की तरफ से लग्जरी कारें और अन्य महंगे उपहार मिले थे, जिसके सिलसिले में उनसे पूछताछ की गई. ईडी ने कहा कि फर्नांडिज के बयान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे, जिनमें उन्होंने चंद्रशेखर से उपहार प्राप्त करने की बात स्वीकार की थी. एजेंसी के अनुसार फतेही के बयान 13 सितंबर और 14 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे और उन्होंने भी कथित ठग व उनकी पत्नी अभिनेत्री लीना पॉलोज से उपहार प्राप्त करने की बात कबूल की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

(इनपुट्स भाषा से भी)